सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: Samsung के इस धाकड़ स्मार्टफोन पर...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Samsung के इस धाकड़ स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऑफर देखते ही झूम उठेंगे

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: कोरियन कंपनी सैमसंग अपने दमदार फीचर और कैमरा क्वालिटी के बदौलत लोगों के दिलों पर राज करती है। इसकी पहुंच भारत के विभिन्न कोनों मे है। लोग इस मॉडल के फोन को खरीदने के लिए ऑफर का इंतजार करते हैं और मौका मिलते ही इसे खरीदकर अपनी इच्छा पूरी कर लेते हैं। इन दिनों चर्चित ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर मिल रहा है स्मार्टफोन खरीदने पर भारी छूट, जिसके तहत ग्राहक अपने पैसों की बचत कर सकता है। इसी क्रम में अमेजन ने Samsung Galaxy S23 5G फोन पर भी छूट देने का निर्णय लिया है। इस डील के तहत Samsung Galaxy S23 5G खरीदने वालों की भारी बचत हो सकती है।

ये है डील

अमेजन के इस डील की माने तो Samsung Galaxy S23 5G की असल कीमत अभी साइट पर 95999 रुपये है पर अभी खरीदने पर यह स्मार्टफोन ग्राहकों को मिल सकता है 17% तक की छूट के साथ 79999 रुपये में। ऐसे में अमेजन के इस डील से ग्राहकों की खूब बचत हो सकती है।

Samsung Galaxy S23 5G के फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि इस स्मार्ट फोन में कैमरे से लेकर बैटरी तक सब दमदार है। वहीं इसके प्रोसेसर और स्टोरेज क्षमता इसके फीचर में चार चांद लगाकर इसे और भी शानदार मॉडल बना रहे हैं।

बैटरी 3900mAh
डिस्प्ले6.1 इंच
रैम8GB
रियर कैमरा50MP+10MP+12MP
सेल्फी कैमरा12MP
प्रोसेसरOcta-Core, 3.36GHz, 2.8GHz, 2GHz
स्टोरेज256 GB
ओएसएंड्रॉइड

बैंकिंग ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

अमेजन के इस सेल के दौरान Samsung Galaxy S23 5G स्मार्टफोन को बैंकिंग कार्ड का इस्तेमाल कर खरीदने पर ग्राहकों की अतिरिक्त बचत हो सकती है। SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल पर ग्राहकों को मिल रहा है 5 हजार रुपये से लेकर 10 फीसदी तक की छूट पाने का मौका। वहीं इसके अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर के जरिए भी ग्राहक अपने 62950 रुपये तक बचा सकता है। इसके लिए आपके फोन के वर्तमान कंडिशन की स्थिती निर्भर करती है। फोन की स्थिती जितनी अच्छी होगी उतना ज्यादा एक्सचेंज वौल्यू मिल सकेगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories