बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: औंधे मुंह गिरे OnePlus Nord Earphones...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: औंधे मुंह गिरे OnePlus Nord Earphones के दाम, 54 फीसदी छूट पर मची लूट!

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अगर आपको भी हेड फोन लगाकर गाने सुनने का शौक है लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है और चाहकर भी ईयरफोन नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर Amazon Great Freedom Festival 2023 की सेल शुरु हो चुकी है। यहां पर भारी डिस्काउंट पर अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट मिल रहे हैं। इसी तरह OnePlus Nord Wired Earphones पर भी 54 फीसदी की ऑफर चल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 1299 रुपए की जगह 598 रुपए में मिलेगा।3.5mm Audio Jack, Enhanced bass with 9.2mm Dynamic Drivers, in-Ear Wired Earphone जैसे फीचर्स मिलेंगे जो कि, Black कलर में मौजूद हैं।इसके साथ ही अलग-अलग बैंक के कार्ड लगाकर आप कई रुपए बचा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

OnePlus Nord Wired Earphones की खासियत

फीचरOnePlus Nord Wired Earphones
कॉल कंट्रोल Answering a call- press once to answer the call; During a call- press once to hang up the call
म्यूजिक कंट्रोलPlay/Pause: Single-click Next song: Double-click Previous song: Triple-click Wake up Voice
वॉटरप्रूफOnly the headphone is IPX4 waterproof

OnePlus Nord Wired Earphones में क्या है खास

OnePlus Nord Wired Earphones को लेकर दावा किया जाता है कि, इसकी म्यूजिक क्ववालिटी बहुत ही अच्छी है और ग्राहकों को भी खूब पसंद आती है। अगर आप किसी हेडफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories