मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकAMAZON GREAT FREEDOM FESTIVAL SALE 2023: Realme Wireless Earbuds के बुरी तरह...

AMAZON GREAT FREEDOM FESTIVAL SALE 2023: Realme Wireless Earbuds के बुरी तरह से गिरे दाम! 10 मिनट की चार्जिंग पर कर देता है कमाल

Date:

Related stories

AMAZON GREAT FREEDOM FESTIVAL SALE 2023: मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने Great Freedom Sale के दौरान अपने ढ़ेर सारे उपकरणों पर भारी छूट दे रखी है जिसका लाभ ग्राहक उठा रहें हैं और इस चर्चित ई-कॉमर्स साइट से खरीदारी कर अपनी ढ़ेरों बचत कर रहे हैं। खबर है कि इस दौरान Realme ने अपने वायरलेस ईयरबड्स पर भी छूट देने की घोषणा की है जिसके तहत अब Realme Buds Wireless 3 in-Ear Bluetooth Headphone ग्राहकों को सस्ते में समिल रहा है।

ये है डील

अमेजन के इस डील की माने तो Realme के Buds Wireless 3 in-Ear Bluetooth Headphone पर अब भारी छूट मिल रही है। इस साइट पर वायरलेस ईयबड की असल कीमत है 2999 रुपये जबकि इस सेल के दौरान अमेजन इस पर दे रहा है 40 फीसदी तक की भारी छूट। जिसके बाद इसकी कीमत हो जाती है 1799 रुपये। ऐसे में अमेजन की इस डील से ग्राहक अपने ढ़ेर सारे पैसे बचा सकता है।

Realme Buds Wireless 3 in-Ear Bluetooth Headphone के फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर खूब बाते चल रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर अन्य प्लेटफॉर्म तक इसके विभिन्न आधुनिक फीचर से लैस होने की खबर से भरे पड़े हैं। ऐसे में हम भी अपने हिस्से की कोशिश कर आपको इसके विभिन्न फीचर्स के बारे में बताते हैं। खबर है कि यह ईयरफोन 13.6nm डायनामिक बॉस ड्राइवर जैसे फीचर से लैस है। वहीं इसमें कनेक्शन के तौर पर Dual device Connection, Google Fast Pairing और Bluetooth 5.3 जैसे वर्जन देखने को मिलते हैं।

बैटरी क्षमता है खास

इस वायरलेस ईयरफोन के बैटरी क्षमता की खूब चर्चा है। खबरों की माने तो इसे एक बार फुल चार्ज कर देने पर यह 40 घंटे तक चलने में सक्षम है। वहीं इसके फास्ट चार्जिंग फीचर इसे बनाते हैं और खास क्योंकि महज 10 मिनट के चार्जिंज में भी ये ईयरफोन दे रहा है तगड़ा बैकअप।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories