सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: अब 40% की छूट के साथ...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अब 40% की छूट के साथ iQOO 9 Pro 5G खरीदने का मौका, सेल्फी लेने वाली लड़कियों की हुई बल्ले-बल्ले

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अमेजन Great Freedom Sale की धूम चारो ओर मची है। इस सेल के दौरान कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन अपने ग्राहकों के लिए भारी छूट के साथ लाने का काम कर कर रही हैं और ग्राहक भी भारी बचत के साथ इस डील का लाभ उठा रहा है। खबर मिली है कि iQOO 9 Pro 5G पर कंपनी भारी छूट ऑफर कर रही है। जिसके तहत अब स्मार्टफोन खरीदने वालों की मौज आने वाली है।

ये है डील

अमेजन पर चल रहे Freedom Festival Sale के दौरान iQOO का iQOO 9 Pro 5G स्मार्टफोन ग्राहको को भारी छूट के साथ मिल रहा है। डील के मुताबिक इसकी साइट पर इसकी कीमत है 79990 रुपये। जबकि अभी इस सेल सीजन के दौरान ये स्मार्टफोन आपको मिल सकता है 44 फीसदी की भारी छूट के साथ महज 44990 रुपये में। ऐसे में एक्सपर्ट्स की माने तो इस डील से ग्राहकों की काफी बचत हो सकती है

iQOO 9 Pro 5G के फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर खूब बातें चल रहा हैं। एक्सपर्ट्स की माने तो iQOO का यह स्मार्टफोन शानदार फीचर से लैस है। कीमत के लिहाज से यह थोड़ा महंगा जरुर है पर इसके फीचर इसके कीमत की भरपाई कर दे रहे हैं।

बैटरी4700mAh
रैम8GB
रियर कैमरा50MP+50MP+ 16MP
सेल्फी कैमरा16MP
प्रोसेसरSnapdragon️ 8 Gen 1 Mobile Processor
ओएसएंड्रॉइड 13
डिस्प्ले6.78 इंच

बैंकिंग ऑफर से हो सकती है अतिरिक्त्त बचत

बता दें कि अमेजन के इस डील के अनुसार अभी खरीदारी करने पर बैंकिंग ऑफर का इस्तेमाल कर ग्राहक अपने अतिरिक्त बचत कर सकता है। इसके लिए ग्राहक को SBI क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 10 फीसदी के इंस्टेंट डिस्काउंट का प्रावधान भी है। वहीं इसके अलावा SBI कार्ड्स का ही इस्तेमाल कर ग्राहक अपने और पैसे बचा सकता है। इसके लिए ग्राहक को अमेजन के आधिकारिक साइट पर जाकर डील के आवश्यक नियम व शर्तों को देखना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories