मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: अर्ली एक्सेस डील में मिल सकता...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अर्ली एक्सेस डील में मिल सकता है कैशबैक और डिस्काउंट, स्मार्टफोन पर 40% की बचत!

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानों के लिए एक बार फिर से सेल का त्योहार शुरू हो रहा है। हम अमेजॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 (Amazon Great Freedom Festival Sale 2023) की बात कर रहे हैं। अमेजॉन वेबसाइट पर ये सेल 4 अगस्त से लेकर 8 अगस्त तक जारी रहेगी। मगर प्राइम मेंबर्स 12 घंटे पहले ही अर्ली एक्सेस डील के जरिए इसका लाभ ले सकते हैं। प्राइम मेंबर्स के लिए 3 अगस्त को दोपहर 12 बजे से सेल लाइव हो गई है। जानें क्या है पूरी डिटेल।

फ्रीडम सेल में प्राइम मेंबर्स की बल्ले-बल्ले

स्वतंत्रता दिवस से पहले अमेजॉन एक शानदार सेल लेकर आया है। इसमें प्राइम मेंबर्स को कई खास फायदे मिल सकते हैं। इस सेल में प्राइम मेंबर्स को पहली डील पर 25 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा। इसके लिए स्वीट डील का लाभ लेना होगा। वहीं, लिमिटेड ऑफर के तहत 8PM से 12AM तक हर दिन अनमिसिबल डील का फायदा मिलेगा। इसमें बार्गेनिंग डील के तहत 999 रुपये में कई प्रोडक्ट खरीदें जा सकते हैं।

प्राइम मेंबर्स को मिलेगा ये स्पेशल फायदा

इसके साथ ही अगर आप अमेजॉन प्राइम मेंबर हैं तो आपको फ्लाइट टिकट पर 17 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। होटल बुकिंग पर 43 फीसदी की छूट और मूवी टिकट पर 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए 10 फीसदी की तुरंत छूट मिल सकती है। इसके साथ ही अमेजॉन पे और ICICI क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक और 2500 रुपये वेलकम बोनस के तौर पर मिल सकते हैं। इसके अलावा इस सेल में 50 हजार का एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है।

प्राइम मेंबर्स के लिए ये हैं ऑफर्स

प्राइम मेंबर को स्मार्ट टीवी पर 65 फीसदी की छूट, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 75 फीसदी का ऑफ दिया जा सकता है। स्मार्टफोन और एक्ससरीज पर 40 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट पर 80 फीसदी तक की छूट, होम और किचन आइटम पर 70 फीसदी की छूट और डेली आइटम पर 60 फीसदी तक की बचत की जा सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories