बुधवार, मई 22, 2024
होमटेकboAt Wave Fury Smartwatch के स्पेसिफिकेशन्स ने Apple Watch की उड़ाई नींद!...

boAt Wave Fury Smartwatch के स्पेसिफिकेशन्स ने Apple Watch की उड़ाई नींद! सिर्फ इतनी कीमत में 30 दिन की बैटरी लाइफ

Date:

Related stories

boAt Wave Fury Smartwatch: टेकनोलॉजी मार्केट में बोट कंपनी लगातार अपने नए प्रोडक्ट ला रही है। ऐसे में कंपनी एक धमाकेदार स्मार्टवॉच लेकर आई है। इसके फीचर्स की तुलना एप्पल वॉच से की जा रही है। बोट ने boAt Wave Fury Smartwatch में लुक से लेकर फीचर्स तक काफी शानदार दिए हैं। जानिए आखिर क्यों इस वॉच को एप्पल वॉच से जोड़ा जा रहा है और कितनी है इसकी कीमत।

boAt Wave Fury Smartwatch की खूबियां

बोट ने इस स्मार्टवॉच में काफी प्रीमियम खूबियां दी है। साथ ही हेल्थ और फिटनेस को ट्रैक करने के लिए भी कई ऑप्शन दिए हैं। कंपनी ने इसे 5 कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। बोट ने इसमें 1.83 इंच की एचडी डिस्प्ले दी है। इसके साथ 550 निट्स की ब्राइटनेस दी है। वॉच को डबल लेयर मेटल कोटिंग के साथ IP67 रेटिंग मिली है। कंपनी ने इसके स्ट्रैप्स को स्किन फ्रैंडली सिलिकॉन के साथ बनाया है।

boAt Wave Fury Smartwatch की बैटरी लाइफ

इसमें हार्ट रेट, एसपीओ2 और स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें फिटनेस के लिए 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके साथ ही एचडी स्पीकर और माइक्रोफोन भी दिया गया है। इसकी बैटरी को 5 से 7 दिन तक चलाया जा सकता है। वहीं, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ इसे 2 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इस वॉच की स्टैंडबाए बैटरी लाइफ 30 दिनों की है। कंपनी ने इस पर 1 साल की वारंटी दी है।

अब होगा Apple Watch से मुकाबला

बोट ने पहली बार इस वॉच में डिजिटल क्राउन फीचर को एड किया है। इस फीचर को अभी तक आपने एप्पल वॉच में ही देखा होगा। मगर अब इसका इस्तेमाल बोट की इस स्मार्टवॉच में भी किया जा सकता है। इस वॉच की कीमत 1299 रुपये रखी गई है। आप इसे कंपनी की आफिशियल साइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories