शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकNoise और boAt की इन Smartwatch को Under 2000 में खरीदें, हेल्थ...

Noise और boAt की इन Smartwatch को Under 2000 में खरीदें, हेल्थ रहेगी चकाचक और मिलेगा 25 दिन का बैटरी बैकअप

Date:

Related stories

Smartwatch Under 2000: क्या आपके पास स्मार्टवॉच नहीं है, अगर हां तो हम आपके लिए 2000 रुपये की रेंज में सबसे बेहतर स्मार्टवॉच की जानकारी लेकर आए हैं। इन स्मार्टवॉच का लुक और फीचर्स काफी धमाकेदार है। इन वॉच को कलाई में पहनने के बाद आपको एक स्टाइलिश लुक मिलेगा। साथ ही आपको फिटनेस के साथ-साथ हेल्थ का भी पूरा अपडेट मिलेगा। इन स्मार्टवॉच की कीमत आपके बजट (Smartwatch Under 2000) में आएगी और ये लंबे समय तक आपका साथ देंगी। जानिए क्या है डिटेल।

Noise ColorFit Icon 2 Smartwatch

इस स्मार्टवॉच में 1.8 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसमें 240 x 286 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया गया है। ये रेक्टेंगल शेप के साथ आती है और इसमें Plastic with Zinc Alloy मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर दिया गया है। इसके अलावा ये वॉटर रेसिस्ट और डस्ट प्रूफ है। इसकी कीमत 1499 रुपये है।

फीचर्सNoise ColorFit Icon 2 Smartwatch
Size1.8 inches
ShapeRectangle
Battery Backup25 days
Bluetooth CallingYes

Fastrack Revoltt FS1 Smartwatch

Fastrack की इस स्मार्टवॉच में 1.83 इंच की रेक्टेंगल शेप वाली स्क्रीन दी गई है। इसमें Polycarbonate मैटेरियल का उपयोग किया गया है। कंपनी ने इसमें 240 x 296 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 500 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। इसमें ब्लूटूथ 5.2 के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है। ये वॉच Android & iOS दोनों को सपोर्ट करती है। इसकी कीमत 1499 रुपये है।

फीचर्सFastrack Revoltt FS1 Smartwatch
Size1.83 inches
ShapeRectangle
Bluetooth CallingYes
Extra FeaturesAlarm Clock, Stopwatch, Timer, Reminder
Battery Backup7 days

boAt Storm Call Smartwatch

बोट कंपनी की इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच की स्क्रीन दी गई है। रेक्टेंगल शेप के साथ इसमें सिलिकॉन मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इसमें 240 x 280 पिक्सल रेज्योलूशन दिया है। वॉच में ब्लूटूथ 5.0 के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसकी बैटरी 10 दिनों तक चलती है। इसकी कीमत 1399 रुपये है।

फीचर्सboAt Storm Call Smartwatch
Size1.69 inches
ShapeRectangle
Bluetooth CallingYes
Battery Backup10 days
Extra FeaturesAlarm Clock, Stopwatch, Timer, Reminder

यहां पर दी गई सिर्फ बताने के लिए दी गई है। किसी भी स्मार्टवॉच को खरीदने से पहले अपनी पसंद और बजट का ध्यान रखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories