मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकरफ एंड टफ स्टाइल और 15 दिन की बैटरी के साथ आपके...

रफ एंड टफ स्टाइल और 15 दिन की बैटरी के साथ आपके हाथ पर राज करने आई Rapz Smartwatch, फटाफट जानिए धांसू फीचर्स

Date:

Related stories

Rapz Smartwatch: भारत सहित दुनिया के कई देशों में स्मार्टवॉच सेक्टर में काफी बदलाव आ रहा है। ऐसे में अगर आपको भी नई स्मार्टवॉच खरीदने का और उन्हें पहनने का शौक है तो आपके लिए ये खबर काफी खास रहने वाली है। दरअसल, इंडिया की एक देसी कंपनी रैप्ज ने अपना पोर्टफोलियों बढ़ाते हुए एक धांसू स्मार्टवॉच को मार्केट में उतारा है। Rapz Active Talk Smartwatch में काफी कूल स्पेसिफिकेशन्स दिए गए हैं। जानिए क्या है इसकी सारी खूबियां।

Rapz Active Talk Smartwatch की जानकारी

रैप्ज स्मार्टवॉच में फुल टच एचडी रेज्योलूशन दिया गया है। कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग और म्यूजिक के लिए बिल्ट इन स्पीकर दिए गए हैं। रैप्ज ने इस स्मार्टवॉच में 2.2 इंच की स्क्रीन दी है। इस स्मार्टवॉच को सिर्फ स्मार्टवॉच नहीं कहा जा सकता है, बल्कि ये एक स्टाइल स्टेटमेंट है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Rapz Active Talk Smartwatch की खासियत

रैप्ज स्मार्टवॉच में हेल्थ से लेकर एंटरटेनमेंट तक के सभी फीचर्स दिए गए हैं। आम बोलचाल में रैप्ज स्मार्टवॉच को पॉकेट हेल्थ कोच भी कहा जा सकता है। कंपनी ने इसमें हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए ब्लड ऑक्सिजिन एसपीओ-2, हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए फीचर दिया है। रैप्ज की इस Smartwatch को IP68 की रेटिंग मिली है। आपको बता दें कि स्मार्टवॉच को देखने में लगता है कि ये काफी बढ़िया होगी। इसका बाहरी डिजाइन काफी स्लीक है। जो लोग फिटनेस लवर्स हैं, उनके लिए ये स्मार्टवॉच काफी बेहतरीन रहने वाली है। कंपनी ने इसमें देर तक चलने वाली बैटरी दी है। कंपनी 5 दिनों की बैटरी लाइफ का वादा कर रही है और बिना कॉलिंग के इसे 15 दिनों तक चलाया जा सकता है। स्मार्टवॉच में 100 से अधिक वॉच फेसस दिए गए हैं। साथ ही वॉयरलैस चार्जिंग भी दी गई है।

Rapz Active Talk Smartwatch की कीमत

रैप्ज कंपनी की इस स्मार्टवॉच को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको बत दें कि इसे 2499 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह से खरीद सकते हैं। स्मार्टवॉच पर 500 दिनों की लिमिटेड वारंटी मिलती है।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories