बुधवार, मई 22, 2024
होमटेक2000 से कम कीमत में आ गई boAt Ultima Call Smartwatch, 7...

2000 से कम कीमत में आ गई boAt Ultima Call Smartwatch, 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ हेल्थ और फिटनेस रहेगी चकाचक

Date:

Related stories

boAt Ultima Call: देश में स्मार्टवॉच को लेकर कंपनियों के बीच एक नई भागम-भाग चल रही है। ये रेस है किफाएती रेंज में ग्राहकों को शानदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच देना। अगर आपके पास अभी भी स्मार्टवॉच नहीं तो आप बोट कंपनी की लेटेस्ट स्मार्टवॉच boAt Ultima Call को खरीदकर अपने हाथों की शान बढ़ा सकते हैं। बोट की नई स्मार्टवॉच की कीमत 2000 से कम है और अगर आप किसी स्मार्टवॉच को लेने की सोच रहे हैं तो आप एक बार इसके फीचर्स की जानकारी जान लीजिए।

boAt Ultima Call की स्पेसिफिकेशन्स

boAt Ultima Call स्मार्टवॉच में 1.83 इंच की एचडी कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है। इसमें 700 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। इसमें 100 से अधिक कस्टमाइज्ड वॉच फेसस दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ हाईक्वॉलिटी बिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है। साथ ही रेक्टेंगल डॉयल पैड भी दिया गया है। बताया जा रहा है कि इसमें 10 नामों को सेव करने का विकल्प मिलता है। कंपनी का दावा है कि ये वॉच नॉर्मल यूज पर एक हफ्ते आराम से चल जाती है। ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ ये वॉच दो दिनों तक चलती है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

इस स्मार्टवॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए कई स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके साथ ही हार्ट रेट, ऑक्सिजन मॉनिटर और रोजाना एक्टिविटी ट्रैकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच को IP68 की रेटिंग मिली है। बोट की इस स्मार्टवॉच में म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा, वैदर अपडेट, अलार्म, फाइंड माई फोन फंक्शन, काउंटडाउन टाइमर, डू नॉट डिस्टर्ब और कई खास विशेषताएं दी गई है। बोट ने इसे ब्लैक, ब्लू, सिल्वर और पिंक कलर में पेश किया है।

फीचर्सboAt Ultima Call
स्क्रीन1.83 इंच
बैटरी7 दिनों की
वॉच फेसस 100
ब्राइटनेस 700 निट्स

boAt Ultima Call Smartwatch कीमत

बोट की इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच को 1699 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। boAt Ultima Call को 19 जून 2023 से बिक्री के लिए ओपन किया जाएगा। इस स्मार्टवॉच को बोट की आधिकारिक साइट, अमेजॉन और कई रिटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories