गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकiPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर...

iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

Date:

Related stories

iPhone 15: दुनिया की सबसे अधिक वैल्यू वाली स्मार्टफोन कंपनी एप्पल के आईफोन के नए एडिशन का हर किसी को इंतजार रहता है। अगर आप भी आईफोन के नए मॉडल 15 सीरीज (iPhone 15 Series) का बेस्रबी से इंतजार है तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है।

iPhone 15 Series अपडेट

आप जानते ही होंगे कि आईफोन 15 सीरीज को लेकर कई तरह के दावे लगातार किए जाते हैं। कभी आईफोन 15 के कैमरे की डिटेल, कभी उसके प्रोसेसर की जानकारी तो कभी उसकी बैटरी के बारे खबरें आती रहती है। ऐसे में जैसे-जैसे आईफोन 15 की लॉन्च नजदीक आ रही है, वैसै-वैसे इसके बारे में कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है। मगर एक जानकारी अब जो सामने आई है, उसे पढ़कर आपको झटका लग सकता है।

ये भी पढ़ें: Oppo और Techno की धड़कन बढ़ाने जल्द आ रहा है वर्ल्ड स्लीमेस्ट फोल्डेबल फोन Motorola Razr 40 Ultra 5G, जानें कब होगा लॉन्च

iPhone 15 Series की कीमत होगी अधिक

बताया जा रहा कि आईफोन 15 सीरीज की कीमत वर्तमान में सभी आईफोन से अधिक होगी। इस नई सीरीज में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max जैसे मॉडल शामिल होंगे। खबरों में दावा किया जा रहा है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max की कीमत में 200 डॉलर का इजाफा किया गया है।

iPhone 15 Series की संभावित कीमत

आईफोन 15 सीरीज के Pro मॉडल की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 99999 रुपये और Pro Max की कीमत 106999 रुपये तय की जा सकती है। यहां पर ध्यान देने वाली बात ये है कि इस सीरीज की कीमत भारत में अमेरिका से अधिक हो सकती है। इसके पीछे जीएसटी, कस्टम ड्यूटी और एडिशनल चार्ज वजह हो सकती है।

iPhone 15 के अनुमानित फीचर्स

फीचर्सiPhone 15
ProcessorApple A16 Bionic
Display6.1 inches (15.49 cm)
Battery3500 mAh
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP
Operating SystemiOS v16
Refresh Rate90 Hz

ये भी पढ़ें: KTM Electric Scooter में मिलेगी 100KM की रेंज, इन तूफानी स्पेक्स को जानकर Ola और Hero की उड़ी नींद!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories