शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Blockbuster Value Days Sale: गर्मी के तीखे तेवर से बचने के...

Amazon Blockbuster Value Days Sale: गर्मी के तीखे तेवर से बचने के लिए सस्ते में खरीदें Bajaj Ceiling Fan, चूके तो होगा पछतावा

Date:

Related stories

Amazon Blockbuster Value Days Sale: Realme Narjo 50i पर 28% की छूट, SmartTV और Smartwatch पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Amazon Blockbuster Value Days Sale: शॉपिंग साइट अमेजॉन पर स्मार्टफोन से लेकर SmartTV और Smartwatch पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। फटाफट देखिए पूरी डिटेल।

Amazon Blockbuster Value Days Sale: भारत में छत वाले पंखों का इस्तेमाल हवा फेंकने के साथ ही गर्मी को दूर करने के लिए भी किया जाता है। ऐसे में अब धीरे-धीरे गर्मी बढ़ेगी तो पंखों की मांग भी बढ़ेगी। अगर आप एक नया पंखा लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक अच्छा मौका है। दरअसल, गर्मी के सीजन में सीलिंग फेन की डिमांड बहुत होती है, ऐसे में हम आपके लिए एक खास ऑफर लाएं हैं, काफी कम दाम पर फैन को खरीदा जा सकता है। जानिए क्या खूबियां हैं और क्या है इस पर डील की पूरी कहानी।

Bajaj Frore Bianco सीलिंग फैन की खासियत

मॉडल Bajaj Frore Bianco Ceiling Fan
इलेक्ट्रिक फैन डिज़ाइन Ceiling Fan
स्टाइल सीलिंग फैन
प्रोडक्ट का माप 3.2D x 54W x 14.2H सेंटीमीटर
माउंटिंग के प्रकार डाउनरोड माउंट
कंट्रोलर का प्रकार बटन नियंत्रण

 

बजाज कंपनी के इस सीलिंग फैन में 56 वाट की बिजली खपत होती है। कंपनी के दावे के मुताबिक, ये अपनी क्लास में बेस्ट परफॉर्मर है। ये कम बिजली की खपत पर भी अधिक एयर डिलीवर करता है। ये फैन डबल बॉल बैरिंग के साथ आता है। अमेजॉन इस पर 10 दिनो में रिप्लेसमेंट की सुविधा देता है। इस पर पे ऑन डिलीवरी की सुविधा मिलती है। इस आइटम की फ्री डिलीवरी होगी। भूरे रंग के इस सीलिंग फैन में कई खूबियां दी गई है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Bajaj Frore Bianco सीलिंग फैन पर ऑफर 

देश की फेमस ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन पर Bajaj Frore Bianco सीलिंग फैन को 2660 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। वेबसाइट इस पर 51 फीसदी का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत घटकर 1299 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको पैसों की महाबचत होगी।

इसके साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। ऑफर्स की अधिक जानकारी के लिए आपको अमेजॉन की आधिकारिक साइट पर विजिट करना चाहिए। इसके अलावा इस फैन को 445 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि अमेजॉन इस ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है, या फिर इसे बंद कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories