सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: टेक खिलाड़ियों को पस्त करने वाले...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: टेक खिलाड़ियों को पस्त करने वाले Samsung Galaxy S23 पर मिल रही भारी भरकम छूट, देखकर नहीं होगा यकीन  

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अiर आप किसी जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो Samsung Galaxy S23 आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है क्योंकि ऑन लाइन शॉपिगं कंपनी अमेजन पर Amazon Great Freedom Festival 2023 सेल चल रही है। जिसमें इस Samsung Galaxy S23 5G (Green, 8GB, 256GB Storage) फोन पर 17 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 95999 रुपए का फोन 79999 रुपए में मिलेगा। इस सेल से आप कई बैंक कार्ड लगाकार हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही 3841 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 के फीचर्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy S23
डिस्प्ले6.1 इंच का फुल-एचडी+ डायनेमिक AMOLED 2X
रोम8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज
कैमरा50MP + 10MP + 12MP | 12MP Front Camera
बैटरी3900mAh
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर
ऑपरेटिंग सिटमAndroid 13

Samsung Galaxy S23 में क्या है खास

Samsung Galaxy S23 फोन को 23 सीरिज के साथ सैमसंग ने इसी साल फरवरी के महीने में लॉन्च किया था। ये फोन अपने फीचर्स और लुक से एप्पल जैसी कंपनी के आईफोन को टक्कर देता है। अगर आप इस फोन को कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो खरीद सकते हैं। यूटयूब पर रील बनाने वालों के लिए ये एक अच्छा विकल्प है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories