रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: 40% तक की मेगा डिस्काउंट पर...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: 40% तक की मेगा डिस्काउंट पर मिल रहे हैं HP और Asus के लैपटॉप, छूट पर मची लूट!

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अमेजन ने अपने Great Freedom Festival Sale 2023 को लेकर आधिकारिक एलान कर दिया है। इसकी शुरुआत 4 अगस्त से होनी है और 9 अगस्त तक चलने वाली है। वहीं प्राइम मेम्बर्स के लिए आज यानी तीन अगस्त से ही इसकी शुरुआत हो चुकी है। इस सेल के दौरान इलेक्ट्रिक उपकरण से लेकर होम अप्लायंस तक सारे सामान भारी छूट पर उपलब्ध होंगे। ऐसे में लैपटॉप पर भी भारी छूट मिलने की संभावना है। जिन्हें लैपटॉप खरीदना है हम उनके काम को आसान करते हुए कुछ कंपनियों के लैपटॉप का यहां जिक्र कर रहे हैं जिन पर भारी छूट मिल रही है। ऐसे में अगर आप सस्ते में अच्छा लैपटॉप लेने की सोच रहें तो ये लैपटॉप आपके लिए विकल्प बन सकते हैं।

Dell 14 Laptop

Great Freedom Festival Sale 2023 के दौरान छूट के साथ मिलने वाले लैपटॉप में एक नाम Dell 14 का भी आता है। अमेजन के ऑफिसियल साइट की माने तो इस लैपटॉप की असल कीमत है 45181 रुपये जबकि सेल के दौरान इस पर मिल रही है 20 फीसदी तक की छूट, जिसके बाद इसकी कीमत हो जाती है 35990 रुपये। ऐसे में ग्राहकों को इस डील से काफी बचत होती दिख रही है।

Lenovo Idea PadSlim 3 laptop

अमेजन के इस सेल के दौरान Lenovo के लैप़टॉप मॉडल Lenovo Idea PadSlim 3 पर भी भारी छूट मिल रही है। इस डील की माने तो अमेजन पर इसकी असल कीमत है 61390 रुपये, जबकि सेल के दौरान ये मॉडल मिल रहा है 40 फीसदी तक की छूट महज 35990 रुपये में। ऐसे में इस डील के तहत खरीदारी कर ग्राहक अपने 25000 रुपये तक बचा सकता है।

HP 15s Laptop

अमेजन के Freedom Festival Sale के दौरान HP के लैपटॉप पर भी भारी छूट मिल रही है। डील की मान तो 15.6 इंच डिस्प्ले साइज के इस लैपटॉप मॉडल पर अमेजन 21फीसदी तक की छूट दे रहा है। अमेजन पर इसकी असल कीमत है 67832 रुपये, जबकि छूट के साथ यह आपको मिल रहा है 53490 रुपये में। यहां अमेजन के इस डील के तहत खरीदारी कर ग्राहक अपने 14000 रुपये तक बचा सकता है।

Asus Vivobook 16X

युवाओं से लेकर प्रोफेशनल तक में Asus के ल़ैपटॉप क अलग का ही क्रेज देखने को मिलता है। इस ब्रांड में लैपटाप प्रोसेसर से लेकर अन्य फीचर तक सब बेस्ट होते हैं। इस सेल के दौरान अमेजन पर Asus Vivobook 16X मॉडल का लैपटॉप भी भारी छूट के साथ उपलब्ध है। अमेजन की डील के अनुसार Asus Vivobook 16X की असल कीमत पर 32 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। बता दें कि इस मॉडल की असल कीमत है 68990 रुपये और अभी ये छूट के बाद ग्राहकों को मिल रहा है 46990 रुपये में। यहां भी अमेजन ग्राहकों को मौका दे रहा है भारी बचत करने का।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories