सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: Redmi सहित कई कंपनियों के 10000mAh...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Redmi सहित कई कंपनियों के 10000mAh बैटरी वाले पावर बैंक पर मिल रही भारी छूट, जानें डिटेल्स

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: बात अगर वर्तमान समय की करें तो मोबाइल फोन को लेकर एक बड़ी समस्या सामने आती है, वो है उसकी चार्जिंग को लेकर आने वाली परेशानी। हम जब भी कहीं घरों से बाहर किसी टूर पर होते हैं तो मन में फोन के चार्जिंग को लेकर एक चिंता सी होती है। इसी समय के लिए हमारे मन में पावर बैंक होने का ख्याल आता है। ऐसे में अगर आप अभी पावर बैंक खरीदने की सोच करे हैं तो अमेजन अपने इस फेस्टिव सीजन के सेल के तहत आपको मौका दे रहा है बचत के साथ खरीदारी करने का। आइये आपको बतातें हैं पावर बैंक को लेकर क्या है अमेजन की डील।

40% से ज्यादा की छूट के साथ मिल रहा Redmi Lithiumpolymer 10000 Mah Fast Charging Slim Power Bank

पावर बैंक की बात करें तो रेडमी के 10000mAh की क्षमता वाले पावर बैंक की कीमत पर मिल रही है अतिरिक्त छूट। अमेजन पर इसकी असल कीमत है 1999 रुपये पर अभी आपको ये मिल सकता है 43 फीसदी की छूट के साथ महज 1149 रुपये में। इसके फीचर की बात करे तो 247 ग्राम के हल्के वजन और टाइप C के पोर्ट के साथ इसकी चार्जिंग क्षमता भी शानदार है।

Mi 10000mAH Li-Polymer, Micro-USB and Type C Input Port, Power Bank 3i with 18W Fast Charging

पावर बैंक के लिए Mi एक और शानदार विकल्प के रुप में मौजूद है। इसके 10000mAh के इस पावर बैंक पर फेस्टिव सीजन सेल के दौरान मिल रही है 41 फीसदी तक की छूट। अमेजन पर इसकी असल कीमत है 2199 रुपये पर अभी ये 41 फीसदी तक की छूट के बाद आपको मिल सकता है महज 1299 रुपये में।

Syska Power Bank 10000mah पर मिल रही है 6% थक की छूट

अगर आप सस्ते में अच्छे पावर बैंक लेने की सोच रहें हैं तो SYSKA Power Bank आपके लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है। इसकी क्षमता 10000mah है। अमेजन पर इसकी असल कीमत है 1485 रुपये पर अभी खरीदारी करने पर ये आपको मिल सकता है 6 फीसदी की छूट के साथ 1399 रुपये में। फीचर की बात करें तो इसमें USB चार्जिंग केबल सपोर्टिंग सिस्टम है। वहीं इसके अतिरिक्त इसके बैटरी को लेकर दावा है कि यह एक बार र्चाज करने पर 40 घंटे तक चल सकता है। इसमें LED इंडिकेटर भी हैं जिनका इस्तेमाल इमरजेंसी लैम्प के रुप में किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories