सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: Mini Refrigerator अकेले रहने वालों के...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Mini Refrigerator अकेले रहने वालों के लिए बेस्ट! सिर्फ 473 रुपये की EMI पर लाएं घर

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: देश में काफी लोग घरों में सिंगल रहते हैं और अक्सर उन्हें घर के जरूरी सामानों की कमी खलती है। कई बार ऑफिसों में भी खाना रखने के लिए या फिर पानी ठंडा रखने के लिए मुश्किल होती है। ऐसे में आपको इस आर्टिकल से काफी सहायता मिल सकती है। अगर आप अकेले रहते हैं तो आपको इस खबर से फायदा हो सकता है। दरअसल अमेजॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 (Amazon Great Freedom Festival Sale 2023) में मिनी फ्रिज पर तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है।

Kelvinator Mini Refrigerator 45 Ltrs Single Door की जानकारी

फीचर्सKelvinator Mini Refrigerator 45 Ltrs Single Door
ब्रांडKelvinator
क्षमता45 Liters
कॉन्फ़िगरेशनकॉम्पैक्ट फ्रीजर-ऑन-टॉप
ऊर्जा स्टार2 स्टार

Kelvinator Mini Refrigerator 45 Ltrs Single Door Offer

अमेजॉन साइट पर Kelvinator Mini Refrigerator 45 Ltrs Single Door को 12490 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 21 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसका दाम 9850 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस डील से आपको पैसों की अच्छी बचत हो सकती है। इसके साथ ही इस पर कैशबैक और बैंक ऑफर का भी लाभ मिल सकता है।

473 रुपये की EMI

इस ऑफर पर 473 रुपये महीने की EMI का भी विकल्प दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर 2980 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर के जरिए इस मिनी फ्रिज की कीमत और कम हो सकती है। मगर इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी कंडीशन पूरी करनी होगी।

अमेजॉन की ये डील एक निश्चित समय के लिए हो सकती है। सेल के दौरान इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories