Home टेक Amazon Great Republic Day Sale: 75 फीसदी छूट के साथ मिलेगी Boat...

Amazon Great Republic Day Sale: 75 फीसदी छूट के साथ मिलेगी Boat Smart Watch, स्मार्ट TV और वॉशिंग मशीन पर भारी डिस्काउंट

0
Amazon Great Republic Day Sale

Amazon Great Republic Day Sale: भारत में ऑनलाइन खरीददारी करने वालों के लिए एक बार फिर से अच्छे दिन वाले हैं। अगर आप भी ई-कॉमर्स साइट्स से ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, इंडिया की फेमस ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन पर एक बार फिर से सेल का सीजन शुरु होने वाला है। आपको बता दें कि अमेजॉन पर दी गई जानकारी के मुताबिक, Great Republic Day Sale की शुरुआत 17 जनवरी से हो रही है और ये सेल 20 जनवरी तक चलेगी। ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ये एक भारी बचत वाली सेल होगी।

Amazon Great Republic Day Sale का उठाएं लाभ

यहां पर आपको बता दें कि अगर आप प्राइम मेंबर्स हैं तो आप इस सेल का लाभ एक दिन पहले यानि कि 16 जनवरी से ही उठा सकते हैं। Amazon ने अपनी साइट पर बताया है कि पहले ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी होगी। पे ऑन डिलीवरी का लाभ मिलेगा और आसानी से रिटर्न पॉलिसी का भी फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके 10 फीसदी की इंस्टेंट छूट हासिल की जा सकती है। इस सेल में कई ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

Amazon Great Republic Day Sale में मिलेगा बहुत कुछ

अमेजॉन की इस सेल में 99 रुपये का स्टोर का विकल्प दिया जा रहा है। 199 रुपये, 299 रुपये और 499 रुपये के अंडर स्टोर दिया जा रहा है। आप इनमें से अपनी विश लिस्ट चुन सकते हैं। इसके अलावा अमेजॉन ने आने वाली डील की एक झलक दिखाई है। इसमें ब्लॉकबस्टर डील्स, बजट बाजार, प्री बुक और रात 8 बजे की डील्स जैसे कई डील्स मिलेंगी।

सेल में मिलेंगे एक से बढ़कर एक बढ़िया ऑफर

वहीं, इस सेल में मोबाइल एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक्स एक्सेसरीज, घर और किचन  का सामान, फैशन और ब्यूटी, टीवी और उपकरण, रोज की जरूरत का सामान आदि जैसी डील्स का भी फायदा लिया जा सकता है। ग्राहक अमेजॉन फैशन से सिर्फ 199 रुपये में शॉपिंग कर सकते हैं। 99 रुपये से हेडफोन, स्मार्टवॉच खरीदी जा सकती है। इसके साथ ही मात्र 39 रुपये में मोबाइल एक्सेसरीज खरीदी जा सकती है। इस सेल की अधिक जानकारी के लिए आप अमेजॉन की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version