मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकAmazon Great Republic Day Sale में खुलेगा खजाना, iPhone से लेकर Smart...

Amazon Great Republic Day Sale में खुलेगा खजाना, iPhone से लेकर Smart TV पर मिलेगी छूट

Date:

Related stories

Amazon Great Republic Day Sale: इस साल पूरा देश 75वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा है। 26 जनवरी की तैयारियां हर तरफ चल रही हैं। इस बीच ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन ने भी Amazon Great Republic Day Sale की घोषणा कर दी है।

Amazon Great Republic Day Sale का हुआ एलान

इस सेल की शुरुआता 13 जनवरी से हो रही है। जहां पर एप्पल के आईफोन से लेकर स्मार्ट टीवी सहित तमाम घरेलू सामानों पर भारी छूट मिल सकती है। जिन लोगों के पास Amazon Prime subscription है उनके लिए ये सेल 12 घंटे पहले ही खुल जाएगी।

Amazon Great Republic Day Sale के ऑफर्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया है कि, ग्राहक SBI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से 10 प्रतिशत तत्काल छूट पा सकता है और पैसों की बचत कर सकता है। इसके साथ ही EMI का भी विकल्प मिल रहा है। किचन में इस्तेमाल होने वाले सामान को 49 रुपए की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है। इसके साथ ही पहले ऑर्डर पर फ्री होम डिलीवरी का भी ऑफर मिल रहा है। इतना ही नहीं घर और किचन में इस्तेमाल होने वाला सभी सामनों पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है।Amazon Great Republic Day Sale कब खत्म होगी इसको लेकर अमेजन की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Amazon और Flipkart दोनों पर 13 जनवरी से शुरु हो रही सेल

आपको बता दें, भारत में सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली ऑन लाइन शॉपिंगं कंपनी अमेजन और फ्लिपकार्ट पर एक ही दिन यानि की 13 जनवरी से सेल शुरु हो रही है। फ्लिपकार्ट ने Republic Day Sale का एलान कर दिया है। इस दौरान ग्राहकों के पास महाछूट पर सामान खरीदना के दो अच्छे विकल्प होंगे। जिनका वो भरपूर लाभ उठा सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे अमेजन और फ्लिपकार्ट पर चल रहे ये दोनों ही ऑफर्स सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए जल्द से जल्द इनका लाभ उठाएं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories