शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकFlipkart Republic Day Sale 2024 का एलान, जानें कितने दिन चलेगी छूट...

Flipkart Republic Day Sale 2024 का एलान, जानें कितने दिन चलेगी छूट पर लूट?

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: AI वाला Google Pixel 8 फोन हुआ 13000 सस्ता, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Flipkart Sale: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस Google...

Flipkart Republic Day Sale: साल 2024 में भारत 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इसकी तैयारियां भी काफी तेजी से चल रही हैं। ऐसे में ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी Flipkart Republic Day Sale का एलान कर दिया है। इस सेल में यूजर को 50 से 85 फीसदी तक की छूट विभिन्न प्रोडक्ट्स पर मिलेगी। अगर आपका प्लान किसी स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी सहित तमाम तरह के इलेक्ट्रिक और ब्यूटी से जुड़े सामान खरीदने का है तो इस सेल का लाभ उठा सकते हैं।

Flipkart Republic Day Sale का हुआ ऐलान

Flipkart Republic Day Sale 13 जनवरी रात 12 बजे से शुरु हो जाएगी और 19 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान कई बेहतरीन डील्स ग्राहकों को दी जाएंगी।फ्लिपकार्ट के पेज पर नजर डालें तो यहां पर फैशन और एक्सेसरीज पर 50 से 80 तक फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं वॉशिंग मशीन सहित अन्य घरेलू सामानों पर 75 फीसदी तक की छूट मिल रही है। ब्यूटी और फूड से जुड़ी चीजों पर 85 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके साथ ही किचन में इस्तेमाल होने वाले सामनों को 49 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकती है। अगर आप घर या ऑफिस के लिए फर्नीचर खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है।

सीमित समय के लिए है ऑफर

स्मार्टफोन्स पर कितनी छूट मिलेगी। इसका खुलासा अभी फ्लिपकार्ट की तरफ से नहीं किया गया है। ऐसे में ग्राहक भारी छूट पर इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये सभी ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं। जिन्हें कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories