शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 18000 रुपए सस्ता हुआ Google Pixel 7 Pro, कैमरे...

Flipkart Sale: 18000 रुपए सस्ता हुआ Google Pixel 7 Pro, कैमरे का नहीं कोई तोड़

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपका प्लान किसी अच्छे कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त कैमरे और फीचर वाला Google Pixel 7 Pro 5G फोन भारी छूट पर मिल रहा है। यहां से आप 18000 की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही तमाम तरह के ऑफर्स भी इस फोन पर मिल रहे हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है।

Google Pixel 7 Pro फोन पर मिल रही भारी छूट

Google Pixel 7 Pro फोन पर 21 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 84999 रुपए की जगह 66999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 18000 रुपए बचेंगे। इसके साथ ही इस पर बैंक कार्ड्स पर 10 फीसदी की भी छूट मिल रही है। जिन लोगों का बजट कम है वो EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। ये फोन Snow कलर का है। जिसमें 128 GB स्टोरेज और 12 GB RAM मिल रही है।

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7 Pro
रोम12 GB RAM और 128 GB स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch Quad HD Display मिल रही है।
कैमरा50MP , 48MP ,12MP , 10.8MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4926 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 Processor पर काम करता है।
ऑपरेटAndroid 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

Google Pixel 7 Pro में बेहतरीन कैमरा मिल रहा है। जिससे आप अच्छी फोटो के साथ-साथ रील बना सकते हैं। इस तरह आपको ये बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ मिलेगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories