मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकSamsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन खरीदने पर अमेजन दे रहा हजारों रुपये...

Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन खरीदने पर अमेजन दे रहा हजारों रुपये तक बचाने का मौका, 6000mAh की बैटरी समेत कई फीचर हैं शानदार

Date:

Related stories

Samsung Galaxy M33 5G: कोरियन टेक कंपनी सैमसंग की पहुंच भारतीय बाजार में खूब है। औसतन अगर बात करे तो इसे प्रत्येक घरों में देखा जा सकता है। लोग इस फोन के कैमरे से लेकर इसके बैटरी तकसकी सराहना करते नहीं थकते हैं। लोग मौका खोजते हैं कि कब ये फोन सस्ता हो और वो इस शानदार फोन को खरीद कर इसका इस्तेमाल कर सकें। ऐसे में चर्चित सोशल मीडिया साइट अमेजन उन ग्राहकों के लिए लाया है एक ऐसा मौका जिसके तहत Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन खरीदने पर हो सकती है हजारों रुपये तक की बचत।

ये है डील

अमेजन के आधिकारिक साइट पर चल रही डील की माने तो सैमसंग के इस शानदार मॉडल पर मिल रही है 35 प्रतिशत तक की छूट। इस स्मार्टफोन की असल कीमत है 25999 रुपये पर अभी ये ग्राहकों को डील के तहत 35 फीसदी की छूट के साथ मिल सकता है 16999 रुपये में ऐसे में टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो ग्राहकों के लिए ये डील अच्छी साबित हो सकती है।

बैंक ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

अमेजन के इस डील के तहत Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन खरीदने पर बैंकिंग ऑफर का इस्तेमाल कर ग्राहक अपनी अतिरिक्त बचत भी कर सकता है। इसके लिए ग्राहक को अमेजन का प्राइम मेम्बर होना जरुरी है जिसके बाद उसे SBI क्रेडिट कार्ड नॉनईएमआई ट्राजैंक्शन पर मिल सकती है 10 फीसदी तक की इंस्टेंट छूट। वहीं SBI क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 10000 रुपये तक की मिनीमम खरीदारी करने पर भी 750 रुपये तक की बचत हो सकती है।

Samsung Galaxy M33 5G के फीचर्स

बैटरी 6000mAh
रियर कैमरा50MP+5MP+2MP+2MP
सेल्फी कैमरा8MP
प्रोसेसर1280 Octa Core 2.4GHz 5nm प्रोसेसर
ओएसएंड्रॉइड 12
रैम 8GB
स्टोरेज 128GB
डिस्प्ले 6.6 इंच

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories