रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon या Flipkart जानें कहां सस्ता मिल रहा iPhone 14 Pro,...

Amazon या Flipkart जानें कहां सस्ता मिल रहा iPhone 14 Pro, अंतर देख कहेंगे- ये तो लॉटरी है

Date:

Related stories

iPhone 14 Pro: अपने जबरदस्त स्मार्टफोन सीरिज को उतारकर आम और खास लोगों के दिलों पर राज कर रही एप्पल कंपनी के आज सभी दीवाने हैं। यूजर्स इसे स्टेटस सिंबल के तौर पर देखते हैं। अगर ऐसे में आप भी आईफोन 14 सीरिज के सबसे जबरदस्त फोन iPhone 14 Pro को खरीने की सोच रहे और ये जानना चाहते हैं कि, आपको किस ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी पर ये सस्ता मिलेगा तो ये खबर आपको खुश कर देगी। आज हम आपको Amazon और Flipkart पर मिल रहे iPhone 14 Pro फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां पर आप जानेंगे कि, किस साइट पर ज्यादा अच्छा ऑफर मिल रहा है।

Flipkart पर 6 फीसदी छूट पर मिल रहा APPLE iPhone 14 Pro (Silver, 128 GB)

फ्लिपकार्ट से यूजर्स APPLE iPhone 14 Pro (Silver, 128 GB) फोन को 6 फीसदी छूट के साथ घर ला सकते हैं।  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं पर कंपनी के द्वारा 61000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन आपको बहुत ही सस्ते दाम में मिल जाएगा। स्लिवर कलर के इस iPhone 14 Pro फोन की कीमत 1 लाख 29 हजार 900 रुपए है लेकिन 6 फीसदी ऑफर के बाद आपको ये 1 लाख 20 हजार 999 रुपए में मिलेगा। वहीं, HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही 5042 रुपए की EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है।

Amazon पर 7 फीसदी डिस्काउंट पर मिल रहा Apple iPhone 14 Pro (128 GB) – Silver

अगर आप अमेजन से इस फोन को खरीदते हैं तो यहां पर ये सिल्वर कालर का iPhone 14 Pro फोन 1 लाख 29 हजार 900 रुपए का फोन 1 लाख 20 हजार 999 रुपए में मिलेगा। वहीं पर अमेजन अलग-अलग कार्ड पर भी बैंक ऑफर दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इसके साथ ही 5810 रुपए की EMI पर भी इस फोन को खरीद सकते हैं।

Amazon या Flipkart कहां से खरीदने पर मिल रहा फायदा

Apple iPhone 14 Pro (128 GB) – Silver को अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो यहां पर इस फोन पर 6 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके साथ ही 61000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन अमेजन इस फोन पर सिर्फ 7 फिसदी की छूट दे रहा और 61000 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। आप अपनी सहुलियत के हिसाब से इसे खरीद सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories