मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकAmazon Prime Day Sale 2023 सेल से आधी से भी कम कीमत...

Amazon Prime Day Sale 2023 सेल से आधी से भी कम कीमत में खरीदें मोबाइल फोन से लेकर फ्रिज तक, इस दिन छूट पर मचेगी लूट

Date:

Related stories

Amazon Prime Day Sale 2023: Amazon आपके लिए ला रहा है Prime Day Sale जिसकी शुरुवात आगामी 15 जुलाई को होकर 16 जुलाई तक चलेगी। Amazon ने इसको लेकर अपने ग्राहकों के लिए नाटिफिकेशन भी जारी कर दिया है। बता देँ कि 15 और 16 जुलाई को इस सेल के दौरान भारी छूट के साथ ढ़ेर सारी वस्तुएँ खरीददारी के लिए उपलब्ध रहेंगी। इस निश्चित समय के दौरान खरीददारी कर के आप बचा सकते हैं अपने ढेरों पैसे। आइए बताते हैे कैसे।


जानिए क्या है सेल में खास

Amazon साईट पर मिले नाटिफिकेशन के अनुसार मोबाइल फोन समेत तमाम इलेक्ट्रानिक गैजेट्स पर ग्राहकों को भारी छूट दी जा रही है। जिनमें प्रमुखतः One Plus 5G Phones, LG Refrigerators, Realme Phones, Alexa Sound Speakers, Lenovo Laptops, Samsung Phones, Boat Speakers आदि इलेक्ट्रोनिक उपकरण शामिल हैं। अगर हम इस प्राइम डे सेल के दौरान लैपटाप खरीदतें हैं तो हमें 40,000 रुपए तक की बचत हो सकती है, वहीं ब्लुटूथ और स्पीकर्स पर हम 80 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त कपड़ों पर भी भारी-भरकम छूट मिलने की संभावना है। घरेलू उपयोग में लाय़ी जाने वाली वस्तुओं पर भी 70 फीसद तक छूट मिलेगी जिससे हम अपनी काफी बचत कर सकते हैं। वहीं फर्नीचर और खेल-कूद संबंधी वस्तुओं पर भी 80 फीसद से ज्यादा की छूट मिलने का अनुमान है।

कैसे उठाएं अतिरिक्त लाभ

अगर आप अतिरिक्त लाभ उठाने के चक्कर में हैं तो इसके लिए भी Amazon ने प्रावधान दिए हैं। आप ICICI और SBI कार्डस के माध्यम से खरीददारी कर इसका लाभ उठा सकते हैं और पा सकते हैं अतिरिक्त 10 फीसदी तक की छूट। तो हो जाइए तैयार इस महाबचत के लिए Amazon Prime Day के इस महा-सेल के साथ और कीजिए ढेर सारी खरीददारी।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories