मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकAmazon Prime Day Sale 2023 से Fastrack की स्मार्ट वॉच को ...

Amazon Prime Day Sale 2023 से Fastrack की स्मार्ट वॉच को 67 फीसदी ऑफर के साथ अभी लाएं घर, खरीदने की लगी लाइन

Date:

Related stories

Amazon Prime Day Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon अपने ग्राहको के लिए 15 से लेकर 16 तक एक बेहद जबरदस्त सेल लेकर आया है। जिसमें आपको जबरदस्त इलेक्ट्रोनिक सामनों के साथ ऐसे कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं, जिन्हें आप बेहद कम दाम पर खरीद सकते हैँ। अगर आप भी स्मार्ट वॉच के शौकीन हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको इस सेल पर बहुत ही कम दाम यानि की 67 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रही Fastrack New Limitless FS1+ Smart Watch के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें यूजर्स को Biggest 2.01″ UltraVU Display,Industry Best 950 Nits Brightness,SingleSync BT Calling, NitroFast Charging और 110+ Sports Modes के साथ 200+ Watchfaces और Upto 7 Days Battery मिल रही है। एक घड़ी मे इतने सारे फीचर्स किसी के लिए भी खास हो सकते हैं।

Fastrack को 67 फीसदी ऑफर से खरीदें

Amazon Prime Day Sale 2023 से 67 फीसदी ऑफर के बाद इस घड़ी की कीमत 5995 रुपए की जगह आपको 1995 रुपए में मिलेगी।अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो कंपनी आपको 98 रुपए का EMI ऑफर भी दे रही है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं लेकिन इसके आपको ब्याज देना पड़ सकता है। Fastrack की इस स्मार्ट वॉच पर अमेजन कई बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिनका लाभ आप उठ सकते हैं।

Fastrack की स्मार्ट वॉट में मिल रहे ये फीचर

अगर आप Fastrack की स्मार्ट व़ॉच को खरीदने की सोच रहे है तो इसके फीचर्स भी जान लीजिए। Advanced 110+ Sports Modes, 200+ Watchfaces, In-Built Games, AI Voice Assistant and many more handy features at a single tap के साथ-साथ Health Monitoring with Auto Stress monitor, 24×7 Heart Rate, Sleep Tracker, Spo2 and Women’s Health जैसे तमाम हेल्थ फीचर्स भी मिल रहे हैं। ये फीचर्स आपके दिल और दिमाग दोनों का ही ध्यान रखेंगे। अगर आपने अभी तक कोई अच्छी स्मार्ट वॉच नहीं खरीदी है तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैँ। अमेजन पर ये ऑफर बहुत ही सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories