शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: साल के अंत में 71% तक की छूट पर मिल...

Amazon Sale: साल के अंत में 71% तक की छूट पर मिल रहे Samsung और Realme सहित ये 5 ब्रांडेड Earbuds

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आपको भी म्यूजिक सुनने का काफी शौक है और चाहते हैं कि, सस्ते में कोई ब्रांडेड ईयरबड्स मिल जा तो साल के अंत में अमेजन पर मिल रहे ये 5 ईयरबड्स सिर्फ आपके लिए ही हैं। जी हां इन ईयरबड्स पर 71 फीसदी तक की छूट मिल रही है। खास बात ये है कि, सस्ते में मिले रहे इन ईयरबड्स में सैमसंग और रियलमी जैसी कंपनी भी शामिल है। ये आपको सस्ते में महंगा वाला मजा देंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इसलिए जल्द से जल्द इसे खरीद सकते हैं।

boAt Airdopes 200 Plus TWS Earbuds पर मिल रही 71 फीसदी की छूट

boAt Airdopes को आप 71 फासदी डिस्काउंट के बाद 5490 रुपए की जगह 1599 रुपए में घर ला सकते हैं। इसमें 100 Hours Playback, Quad Mics ENx Technology, 13mm Drivers, Beast Mode जैसी कई सारी खूबियां मिलेंगी।

Noise Buds VS201 V3 in-Ear Truly Wireless Earbuds हुए 67 फीसदी सस्ते

Noise Buds को 67 फीसदी डिस्काउंट के बाद आप 2999 रुपए की जगह 999 रुपए में घर ला सकते हैं। ये 60 घंटों का बैटरी बैकअप देंगे। Dual Equalizer, Full Touch Control, Mic जैसी खूबियों से लैस हैं। इन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है।

Samsung Galaxy Buds 2 हुए 54 फीसदी सस्ते

अमेजन की इस सेल से Samsung Galaxy Buds 2 को 54 फीसदी छूट के बाद 13990 रुपए की जगह 6486 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स और EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। इनमें आपको 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसके साथ Active Noise Cancellation, Auto Switch Feature जैसी खासियत भी मिलेंगी।

JBL Wave 200 in Ear TWS Earbuds पर मिल रही 62 फीसदी की छूट

अमेजन से JBL के ईयरबड्स को 62 फासदी के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 5999 रुपए की जगह 2299 रुपए में मिलेंगे। इसमें 20 Hours Playtime, Deep Bass Sound, Dual Connect Technology, Quick Charge,Comfort Fit Ergonomic Design, Voice Assistant Support जैसी खासियत के साथ EMI और बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

realme TechLife Buds हुए 53 फीसदी सस्ते

रियलमी के ईयरबड्स को आप 53 फीसदी छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 2999 रुपए की जगह 1399 रुपए में मिलेंगे। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स और EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। इनमें mic, AI ENC for Calls, Google Fast Pair, 28 Hours Total Playback with Fast Charging and Low Latency Gaming Mode जैसी खूबियां मिल रही हैं।

इन सभी ईयरबड्स पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories