सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Sale: गर्माहट में रजाई को भी पीछे छोड़ने वाले Electric Blanket...

Amazon Sale: गर्माहट में रजाई को भी पीछे छोड़ने वाले Electric Blanket पर मिल रही 75% की छूट, देगा खूब मजा

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: साल के साथ-साथ दिसंबर भी अपने अंतिम सप्ताह की तरफ बढ़ने लगा है। ऐसे में पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में ठंड का काफी प्रकोप देखने को मिल रहा है। लोग ठंड से बचने के लिए कई सारे तरीके निकला रहे हैं। अगर आप भी इस ठंड से बचने का कोई तरीका खोज रहे है तो यकीन मानिए ये ऑफर आपके काफी काम का साबित होने वाला है।

Electric Bed Warmer पर मिल रही 75 फीसदी की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर Electric Bed Warmer पर 75 फीसदी की छूट मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये Single Bed Size वाला Electric Blanket 2599 रुपए की जगह 650 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को काफी फायदा होगा। इतना ही नहीं ये Heavy Winter के लिए है। इसके डिजाइन की बात करें तो ये Printed Print Electric Blanket है। ये पुरी तरह से सुरक्षित है।

Electric Bed Warmer के फीचर्स

फीचर Electric Bed Warmer
खासियतLightweight, Breathable जैसे फीचर्स मिल रहे हैं।
साइज152L x 76W Centimeters है।
कलरMulticolor में मिल रहा है।

Generic के इस इलेक्ट्रिक कंबल को भीषण ठंड के हिसाब से ही डिजाइन किया गया है। छोटे बच्चों से लेकर बड़े व्यक्तियों के लिए ये पूरी तरह से सुरक्षित है। आपको बता दें, अमेजन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories