सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Sale:सर्दियों से सॉलिड मुकाबला करने वाले 5 Electric Blanket हुए 67%...

Amazon Sale:सर्दियों से सॉलिड मुकाबला करने वाले 5 Electric Blanket हुए 67% तक सस्ते, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: सर्दियों का प्रकोप पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में खूब देखने को मिल रहा है। ऐसे में ठंड से बचन के लिए लोग तमाम तरह की चीजों को आजमा रहे हैं। अगर आप भी ठंड से बचना चाहते हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर भारी छूट पर 5 Electric Blanket खरीद सकते हैं। ये इलेक्ट्रिक कंबल भयंकर ठंड के लिए ही है। जिन्हें आप आधी से भी कम कम कीमत पर अमेजन से खरीद सकते हैं।

Expressions Signature Electric Bed Warmer पर मिल रही 54 फीसदी की छूट

इस डिस्काउंट के बाद आपको ये Double Bed Size कंबल 7499 रुपए की जगह 3449 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही इसे बैंक ऑफर्स और EMI पर घर ला सकते हैं। इसमें 3 Heat Settings, Dual Safety Feature with Over Heat Protection जैसी खूबियां मिल रही हैं।

ARCOVA HOME Made in India Premium Double Electric Bed Warmer हुआ 55 फीसदी सस्ता

इस छूट के बाद आपको ये Polyester का बना कंबल 3999 रुपए की जगह 1785 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

Mellow Electric Blanket पर मिल रही 67 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये Single Bed, Shock-Proof Blanket 3000 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेगा। आप इसे बैंक ऑफर्स और EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। इसमें 4 Heat Settings और 2 Year की Warranty मिल रही है।

Warmland Single Bed Electric Bed Warmer हुआ 58 फीसदी सस्ता

इस छूट के बाद आपको ये 5 Year Replacement Warranty वाला कंबल 1999 रुपए की जगह 849 रुपए में मिलेगा। इसके था ही बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

Utopia Bedding Single Bed Heated Blanket पर मिल रही 67 फीसदी की छूट

Soft Electric Blanket को आप 67 फीसदी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 2999 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेगा। ये 3 Heat Settings Fleece Blanket है। जिस पर आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

इन सभी Electric Blanket पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories