मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकAmazon Sale: घने कोहरे में एक्सीडेंट से बचना है तो 79% तक...

Amazon Sale: घने कोहरे में एक्सीडेंट से बचना है तो 79% तक की छूट पर अभी खरीदें Fog Light, इनमें से करें चूज

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दियां बढ़ने के साथ सुबह और शाम को खूब कोहरा देखने को मिलता है। ये कोहरा सबसे बड़ी समस्या सड़क पर दौड़ रहे वाहनों के लिए बनता है। क्योंकि ज्यादा घना कोहरा होने के कारण लोगों को सामने कुछ भी साफ नहीं दिखता है। जिसके कारण वह हादसे का शिकार हो जाते हैं और अकसर अपनी जान गंवा बैठते हैं। अगर आपको भी अपनी जान प्यारी है तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन से आज भी फोग लाइट्स को ऑर्डर कर सकते हैं। खास बात ये है कि, यहां पर 5 जबरदस्त फोग लाइट्स पर 79 फीसदी तक की छूट मिल रही है। जिसका लाभ आप अभी उठा सकते हैं। Fog Lights सामने की धुंध को पूरी तरह से हटा देती है। जिसके बाद सामने का रास्ता साफ दिखने लगता है। ये हेडलाइट्स के साथ ही फीट की जाती हैं।

ELTRON TURBO Elt9 पर मिल रही 77 फीसदी की छूट

ELTRON TURBO की फोग हेड लाइट्स को आप 77 फीसदी के डिस्काउंट के बाद 3999 रुपए की जगह 920 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स भी मिल रहे है। इस फोग लाइट में 1 Month Warranty, Fog Light Universal For All Motorcycle,Bikes,Cars जैसी चीजे हैं।

AutoBizarre 4 inch White Amber Ring DRL Fog Light पर मिल रही 71 फीसदी की छूट।

इस डिस्काउंट के बाद आपको ये फोग लाइट 4999 रुपए की जगह 1427 रुपए में मिलेगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI भी मिल रही है। ये Round White Light LED Fog Light Assembly Fog Lamp Compatible with All Cars के लिए है।

ELTRON TURBO 12V Dc Light हुई 79 फीसदी सस्ती

इस छूट के बाद आपको ये 9999 रुपए की जगह 2118 रुपए में मिलेगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। ये 20W Each Dc Power, 3 Months Warranty Super High Bright Ultra Fog Light, Universal For All Bikes, Car, Motorcycle, Scooties Projector जैसी चीजों के लिए है।

AutoBizarre Car Fog Light पर मिल रही 77 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आप इसे Lamp Angel Eye LED लाइट को 1999 रुपए की जगह 469 रुपए में घर ला सकते हैं। इसमें बैंक ऑफर्स के साथ अन्य छूट मिल रही हैं।

OTOROYS 2 Led LED Fog Lights पर मिल रही 75 फीसदी की छूट

इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 3599 रुपए की जगह 899 रुपए में मिलेगी। यहां पर आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ये All Motorbike Cars SUV ATV के लिए है।इन सभी हेडलाइट्स पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories