मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकAmazon Sale: मानसून जाते ही अमेज़न पर औंधे मुंह गिरे AC के...

Amazon Sale: मानसून जाते ही अमेज़न पर औंधे मुंह गिरे AC के दाम, Voltas और Haier के एसी पर मिल रही 50% तक की छूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: देश के विभिन्न हिस्सों में इस वर्ष ठीक-ठाक बारिश देखने को मिली है। इस भारी बारिश के कारण ही गर्मी पर थोड़ा नियंत्रण पाया जा सका है। अब इसको लेकर लोग तो खुश हैं पर एयर कंडीशनर कंपनियों का मुनाफा थोड़ा कम हो गया है। या यूं कहें कि भारी बारिश के कारण इस वर्ष एयर कंडीशनर का करोबार कमजोर रहा। ऐसे में कंपनियों ने सीजन के आखिरी में अपने प्रोडक्ट पर भारी भरकम छूट देने का एलान किया है। इसके तहत ई-कॉमर्स साइट अमेज़न (Amazon) पर Haier और Voltas के एयर कंडीशनर पर 50% तक छूट दे रही हैं।

Haier 1.5 Ton Split AC पर ये है अमेज़न (Amazon) की डील

अमेज़न (Amazon) की तात्कालिक डील के मुताबिक Haier के इस 1.5 Ton एयर कंडीशनर की असल कीमत है 64000 रुपये। पर अभी ये ग्राहकों को डील के तहत मिल सकता है 50% तक की छूट के साथ मात्र 31990 रुपये में। ऐसे में इस डील से ग्राहको अपने ढ़ेर सारे पैसों की बचत कर सकता है।

Haier 1.5 Ton Split AC के खासियत

इसकी खासियत को लेकर दावा है कि इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी, PCB पर 5 साल की वारंटी और वहीं कमप्रेसर पर 6 साल की वारंटी कंपनी उपलब्ध करा रही है। वहीं 5 फैन स्पीड, स्टेबिलाइजर फ्री ऑपरेट करने की क्षमता और वाई-फाई कंट्रोल जैसे फीचर हैं। 22kg वजन के साथ इसकी डाइमेंशन 86.5cm x 29cm x 20cm (w x h x d) है।

Voltas 1.5 Ton Inverter Split AC पर ये डील दे रहा अमेज़न

अमेज़न पर एयर कंडीशनर पर मिल रहे डील के मुताबिक Voltas 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC पर भी 50% की छूट उपलब्ध है। इसकी असल कीमत 64990 रुपये है। जबकि अभी ग्राहक इसे डील के तहत 50% तक की छूट के साथ 32490 रुपये में खरीद सकते हैं।

Voltas 1.5 Ton Inverter Split AC की खासियत

इसकी खासियत को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें वैरिएबल स्पीड कंप्रेसर है जो कि माहौल के हिसाब से एयर कंडिशनर को एडजस्ट कर सकता है। वहीं 3 स्टार रेटिंग के साथ कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दे रही है जबकि इसके कंप्रेसर पर कंपनी ने 10 साल की वारंटी दे़ने का एलान किया है। स्पेशल फीचर के तौर पर इसमें डस्ट रिमूविंग फील्टर और रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर शामिल हैं। इसमें LED डिस्प्ले, स्लीप मोड, टर्बो और एडज्टेब कूलिंग जैसे फीचर उपलब्ध हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories