शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon या Flipkart एक क्लिक में जानें कहां सस्ता मिल रहा Nothing...

Amazon या Flipkart एक क्लिक में जानें कहां सस्ता मिल रहा Nothing Phone (2), इग्नोर करना पड़ सकता है महंगा

Date:

Related stories

Nothing Phone (2): अपने ट्रांसपेरेंट लुक्स से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाले Nothing Phone (2) को नथिंग 1 की सफलता के बाद इसी साल जुलाई में लॉन्च किया गया है। जिसको लेकर यूजर्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण कुछ यूजर्स इन्हें खरीद नहीं पा रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी FLIPKART और अमेजन पर मिलने वाली बेस्ट डील का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी किसी ऐसी ही डील का इंतजार कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि, आपको ये फोन कहां सस्ता मिलेगा तो अब कंफ्यूज होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको ये बताएंगे कि, ये फोन Amazon या Flipkart कहां सस्ता मिलने वाला है।

Flipkart पर कितने डिस्काउंट पर मिल रहा Nothing Phone (2) (Dark Grey, 256 GB)  (12 GB RAM)

फ्लिपकार्ट Nothing Phone (2) के Dark Grey कलर वाले 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM रैम वाले स्मार्टफोन पर 9 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 54999 रुपए की जगह 49999 रुपए में मिलेगा। वहीं बैंक ऑफर्स से भी आप पैसे बचा सकते है। इसके साथ ही 47000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसके लिए आपको सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

Amazon पर कितने रुपए में मिल रहा Nothing Phone (2) 5G (Dark Grey, 12GB RAM, 256GB Storage)

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon से आप 4 फीसदी छूट के साथ Nothing Phone (2) 5G (Dark Grey, 12GB RAM, 256GB Storage) फोन को अपना बना सकते हैं। यहां पर ये फोन 56999 रुपए की जगह 54499 रुपए में खरीदने का मौका दे रहा है। वहीं EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। इसके साथ ही 42550 रुपए तक का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। अगर कर लेते हैं तो अच्छे ऑफर पर इसे घर ला सकते हैं।

Amazon और Flipkart दोनों पर अलग-अलग डिस्काउंट चल रहा है। आप अपनी सुविधा के हिसाब से इन दोनों में से किसी भी साइट से Nothing Phone (2) फोन को खरीद सकते ैहं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories