शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकअपडेट होने के बाद भी नहीं सुधरा Nothing Phone 2 का कैमरा!...

अपडेट होने के बाद भी नहीं सुधरा Nothing Phone 2 का कैमरा! यूजर ने इस तरह खोली दी सारी पोल

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: अपने ट्रांसपेरेंट लुक के जरिए यूजर्स के दिलों पर राज कर रहे नथिंग फोन को प्रीमियम फोन बताते हुए कंपनी के द्वारा 11 जुलाई को Nothing Phone 2 लॉन्च किया गया है। इसके लॉन्च होते ही हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है और यूजर्स इसे खरीद भी रहे हैं। अभी फोन को लॉन्च हुए ज्यादा समय भी नहीं हुआ है और इस फोन के कैमरे को लेकर लोग शिकायत करने लगे हैं। इन शिकायतों के बाद कंपनी की तरफ से Nothing Phone 2 के लिए Nothing OS 2.0.2 सॉफ्टवेयर अपडेट किया गया है। जिससे उम्मीद की जा रही थी कि, इस फोन का कैमरा पहले के मुकाबले बेहतर हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। इसको लेकर सोशल मीडिय साइट ट्विटर पर एक यूजर ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया है कि, कैमरा की आउटपुट क्वालिटी घट गई है।

Nothing Phone 2 के कैमरे में आयी खराबी

कैमरे में अपडेट के बाद कैमरे के  कॉन्ट्रास्ट और पोट्रेट मोड में क्लैरिटी आने का दावा किया था। Parth Monish Kohli नाम के एक शख्स ने ट्विट करते हुए बताया है कि, पहले से ज्यादा इसकी पिक्चर क्वालिटी खराब हो गई है। इस ट्विट के जरिए यूजर ने कई सारी परेशानियों को गिनाया है।

 Nothing Phone 2 के फीचर्स

फीचरNothing Phone 2
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC 
डिस्प्ले 6.7 इंच फुल HD+ (1,080×2,412 पिक्सल) LTPO OLED डिस्प्ले 
रैम/स्टोरेज वेरियंट8 GB + 128 GB / 12 GB + 256 GB/ 12 GB + 512 GB 
कैमरा50 मेगापिक्सल का Sony IMX890/ 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा /32/

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories