रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Sale: 8GB RAM वाले TECNO Spark 20 स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर,...

Amazon Sale: 8GB RAM वाले TECNO Spark 20 स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर, मिलेंगे इतने सारे OTT सब्सक्रिप्शन के फायदे

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: अगर आप एक बजट स्मार्टफोन (Smartphone) को तलाश रहे हैं तो समझिए आपका काम हो गया। दरअसल फोन मार्केट में टेक्नो कंपनी ने हाल ही में एक धांसू स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 20 (TECNO Spark 20) लॉन्च किया है। इस फोन में भर-भरकर दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

इस फोन की सेल मशूहर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर शुरू हो गई है। अमेजॉन सेल से इस फोन को खरीदने पर तगड़ा फायदा हो सकता है। इसलिए फटाफट जानिए क्या है इसकी खासियत और ऑफर डिटेल।

Amazon Sale में TECNO Spark 20 पर ऑफर

TECNO Spark 20 फोन को अमेजॉनर वेबसाइट पर 13999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इसे 18 फीसदी की छूट के साथ 11499 रुपये में शो किया गया है। इस फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को खरीदने पर 1000 रुपये तक का बैंक ऑफर मिल सकता है।

टेक्नो स्पार्क 20 Smartphone पर OTT सब्सक्रिप्शन

इसके साथ ही इस फोन पर अन्य लाभ के तौर पर सालाना OTT सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। डील में 23 ओटीटी सब्सक्रिप्शन शामिल हैं, जिनमें Zee5, SonyLIV, Shemaroo, Lionsgate Play आदि।

TECNO Spark 20

TECNO Spark 20 की खूबियां

फोन में 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 90hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। डिवाइस में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस दिया गया है। डिवाइस को चार्ज करने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ 18W का वायर्ड फास्ट चार्जर मिलता है। फोन के रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा और एक 0.08MP का कैमरा सेंसर दिया गया है।

सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। डिवाइस में वाईफाई-5, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी चार्जिंग, 3.5mm ऑडियो जैक, डुअल स्पीकर, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

फीचर्सTECNO Spark 20
स्क्रीन6.56 इंच
प्रोसेसरMediaTek Helio G85
रैम8GB
इंटरनल स्टोरेज256GB
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50 MP + 0.08 MP
फ्रंट कैमरा32MP
रिफ्रेश रेट90hz

Tecno Spark 20 कितना पुराना है?

आपको बता दें कि Tecno Spark 20 की आधिकारिक घोषणा 1 दिसंबर, 2023 को की गई थी। अमेजॉन पर दिया जा रहा ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories