शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: रील बनाने वालों के लिए अमेजन ने खोला खजाना, सस्ता...

Amazon Sale: रील बनाने वालों के लिए अमेजन ने खोला खजाना, सस्ता किया Vivo T2 Pro 5G फोन

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आपको भी इंस्टाग्राम पर रील बनाने का बहुत ज्यादा शौक है और किसी सस्ते लेकिन अच्छे कैमरे वाले फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि Amazon Sale पर बेहतरीन कैमरे से लैस Vivo T2 Pro 5G फोन सस्ता हो गया है। इसे आप आज ही बुक कर सकते हैं और सस्ते में घर ला सकते हैं।

Amazon Sale में छूट पर खरीदें Vivo T2 Pro 5G फोन

इस फोन पर अमेजन 11 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 27999 रुपए वाला फोन 24999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 3000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं।

Vivo T2 Pro 5G फोन के फीचर्स

फीचरVivo T2 Pro 5G
स्टोरेज8 GB RAM और 256 GB ROM मिलती है।
डिस्प्ले6.78 inch Full HD+ Display मिलती है।
कैमरा64MP, 2MP , 16MP Front Camera मिलता है।
बैटरी4600 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरDimensity 7200 Processor मिलता है।
ऑपरेटAndroid 13.0 पर ऑपरेट करता है।

Vivo T2 Pro 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिस कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories