शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: म्यूजिक में चार चांद लगाने वाले AppIe Aírpoḍs पर मिल रही...

Amazon Sale: म्यूजिक में चार चांद लगाने वाले AppIe Aírpoḍs पर मिल रही 7900 रुपए की छूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आपको म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा शौक है और एप्पल के मंहगे AppIe Aírpoḍs में इसे सुनना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं, तो यकीन मानिए ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर भारी छूट में मिल रहे AppIe Aírpoḍs को खरीद सकते हैं। यहां पर आपको 7900 से ज्यादा की बचत होगी। इनका म्यूजिक आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।

Amazon Sale में AppIe Aírpoḍs Pro पर मिल रही हजारों की छूट

AppIe Aírpoḍs Pro पर अमेजन 29 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 26900 रुपए की जगह 18990 रुपए में मिलेंगे। यहां पर यूजर को 7900 से ज्यादा की बचत होगी। इतना ही नहीं इन ईयरबड्स में आपको बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इस तरह आपको ये बहुत ही अच्छे ऑफर पर मिल रहे हैं।

AppIe Aírpoḍs Pro के फीचर्स

फीचरAppIe Aírpoḍs Pro
साउंड क्वालिटीAdaptive Transparency lets outside sounds in while reducing loud environmental noise जैसी खूबी मिल रही है।
साउंडSpatial Audio with dynamic head tracking places sound all around वाला साउंड मिल रहा है।
कनेक्टautomatically connected होते है।
सपोर्ट डिवाइसApple devices पर काम करता है।
खासियत“Hey Siri” से तुरंत कनेक्ट होगा।
चार्जCharges quickly in the case होता है। Case can be charged using the Lightning connector की सुविधा मिल रही है।

AppIe Aírpoḍs Pro पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन की साइट पर संपर्क कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories