शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: जबरदस्त छूट के साथ खरीदें ब्रांडेड प्रेस, पलक झपकते ही...

Amazon Sale: जबरदस्त छूट के साथ खरीदें ब्रांडेड प्रेस, पलक झपकते ही दूर हो जाएगी कपड़ों से सिलवट

Date:

Related stories

Amazon Sale: ऑफिस या किसी भी जगह जाने से पहले अच्छे से सज-धजकर तैयार होते हैं। मगर कई बार उनके कपड़ों पर सिलवटें रह जाती है। ऐसे में कपड़ों से इन सिलवटों को हटाने के लिए लोग अक्सर प्रेस का इस्तेमाल करते हैं, मगर प्रेस अच्छी क्वॉलिटी की न हो तो कपड़ों से सिलवटों को हटाने में काफी समय लगता है। साथ ही कई बार कपड़े खराब भी हो जाते हैं। ऐसे में आपको किसी भी परेशानी से न गुजरना हो, इसके लिए हम आपके लिए देश की मशहूर शॉपिंग साइट अमेजॉन (Amazon Sale) से एक खास डील की जानकारी लेकर आए है। इस ऑफर के जरिए आपको तगड़ा फायदा हो सकता है। नीचे आर्टिकल में जानें क्या है डील की पूरी जानकारी।

Bajaj Majesty DX 6 1000-Watt Dry Iron (White) की खासियत

फीचर्सBajaj Majesty DX 6 1000-Watt Dry Iron
ब्रांडBajaj
विशेष फ़ीचरHeavy
मॉडल का नामDX 6
वाट क्षमता1000 वॉट
आइटम का वज़न1.2 Kilograms
वोल्टेज240 Volts

Bajaj Majesty DX 6 1000-Watt Dry Iron (White) पर बड़ा डिस्काउंट

मशहूर श़ॉपिंग साइट अमेजॉन पर Bajaj Majesty DX 6 1000-Watt Dry Iron (White) को शानदार ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस प्रेस को वेबसाइट पर 1400 रुपये में दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 56 फीसदी की तगड़ी छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत घटकर 623 रुपये रह जाती है। इस तरह से आप इस प्रेस को कम दाम पर अपना बना सकते हैं। इसके साथ ही इस पर कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

अमेजॉन साइट पर दिया गया ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है। शॉपिंग साइट इसमें कभी भी बदलाव कर सकती है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories