शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: Child Safety Mode वाले Bajaj के 25 लीटर Water Heater...

Amazon Sale: Child Safety Mode वाले Bajaj के 25 लीटर Water Heater को मात्र 334 की EMI पर खरीदें, ठंड हो जाएगी छूमंतर

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दी का मौसाम लगातार अब विकराल रुप लेता जा रहा है। पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में मौसम काफी बदल गया है। जिसके कारण लोगों को पानी में किसी भी तरह का काम करना मुश्किल हो गया है। सर्दी में नहाना, बर्तन धोना भी लोगों के लिए काफी चुनौती भरा होता है। ऐसे में अगर आप किसी ब्रांडेड और टिकाऊ गीजर या फिर हीटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर बजाज के 25 लीटर के गीजर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे बहुत ही अच्छी छूट पर घर लाया जा सकता है।

Bajaj Edrea 25 Litre Storage Water Heater पर मिल रही भारी छूट

Bajaj का Edrea 25 Litre Storage वाला Water Heater 50 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद ये Polymer Coated Tank वाला हीटर 13769 रुपए की जगह 6899 रुपए में मिलेगा। वहीं पर आपको इसमें 6861 रुपए की महाबचत होगी। ये वॉटर हीटर Multiple Safety के साथ है। इसमें बच्चों की सेफ्टी के लिए Child Safety Mode दिया गया है। जो कि, बच्चों को सुरक्षा देता है। वहीं दो साल की Product Warranty मिल रही है। इस हीटर पर बैंक ऑफर्स के साथ 334 रुपए का EMI विकल्प भी मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है।

Bajaj Edrea 25 Litre Storage Water Heater के फीचर्स

फीचरBajaj Edrea 25 Litre Storage Water Heater
Wattage2000 Watts
Voltage230 Volts
Maximum Temperature72 Degrees Celsius
Capacity25 litres
MaterialMetal

Bajaj Edrea 25 Litre Storage Water Heater पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories