रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon sale: Rs 33990 का ब्रांडेड लैपटॉप सिर्फ 16490 रुपए में, महाछूट...

Amazon sale: Rs 33990 का ब्रांडेड लैपटॉप सिर्फ 16490 रुपए में, महाछूट का अभी उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Amazon sale: लौपटॉप हर किसी की जरुरत बन चुका है। नौकरी पेशा वाले लोगों से लेकर स्कूल और कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चों तक के लिए ये एक महत्वपूर्ण डिवाइस है। जिसकी मदद से काफी काम किए जाते हैं। ऐसे में अगर आप किसी ब्रांडेड लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे हैं तो Amazon sale में मिल रहे ASUS के Laptop लैबपटॉप को घर ला सकते हैं।

Amazon sale में सस्ता हुआ ASUS Laptop

ये ASUS Laptop 11.6 इंच का है। जिसमें HD Anti-Glare Display के साथ Intel Celeron N4500, 8GB RAM, 128GB SSD, MIL-STD 810H Durability, Windows 10 Home जैसी खूबियां मिल रही हैं। इस लैपटॉप पर अमेजन 51 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 33990 रुपए की जगह 16490 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 17580 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं।

ASUS Laptop के फीचर्स

फीचरASUS Laptop
डिस्प्ले11.6 Inches की डिस्प्ले मिलेगी।
हार्ड डिस्क128 GB की हार्ड डिस्क मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमWindows 11 Home का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।
खास फीचरSpill resistant, Backlit Keyboard जैसे खास फीचर मिल रहे हैं।
रैम8GB RAM मिल रही है।
बैटरी‎1 Lithium Ion batteries required की बैटरी मिल रही है।

ASUS Laptop पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories