मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकAmazon Sale: 43 इंच की इस Smart TV पर मिल रही बंपर...

Amazon Sale: 43 इंच की इस Smart TV पर मिल रही बंपर छूट, खुलते ही कमरे में देगा थिएटर का मजा

Date:

Related stories

Amazon Sale: बहुत से लोगों को घर को अच्छी तरह से सजा कर रखना पसंद होता है। ऐसे में जब तक किसी ड्रॉइंग रूम में या बेड रूम में Smart TV न हो तब तक घर कुछ खाली-खाली सा लगता है। ऐसे में अगर आप भी अपने बेडरूम या ड्रॉइंग रूम के लिए स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि हम आपको कुछ ऐसे स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुलते ही घर की रंगत में चार चांद लगा देगा और साथ ही यह खुलते ही थिएटर वाली फीलिंग देगा। इन स्मार्ट टीवी को Amazon Sale से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इन स्मार्ट टीवी बारे में और इन पर मिल रही छूट के बारे में।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

VU 43 Inches Smart TV

आप VU की 43 इंच वाली स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। इसमें Netflix, SonyLiv, Youtube, Prime Video, Zee5, Hotstar, Spotify और Google Play Store का आनंद लिया जा सकता है। इस टीवी को 4.6 यूजर रेटिंग मिली है। स्‍लिम बॉडी वाले इस एंड्रॉइड टीवी में बिल्ट-इन सबवूफर और 84 वॉट का साउंड दिया गया है। इसमें 4K ग्लो पैनल दिया गया है। इसमें 2GB की RAM दी गई है और 16GB की स्टोरेज दी गई है। इसमें एंबिएंट लाइट सेंसर और डायनेमिक बैकलाइट कंट्रोल दिए गए हैं। इसके रिमोट में हॉटकीज दी गई हैं। इसमें 60 हार्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है।

Brand VU
Model VU GloLED 43 Inch Ultra HD 4K Smart LED TV
Size 43 Inches, 4K Ultra HD with 3840 x 2160 Pixels, 60 Hertz Refresh Rate, 178 Degree View Angle,
Sound 84 Watt DJ Sound, Built in Subwoofer, Dolby Atmos, Surround Sound, Bass Boost
Smart TV Features Google TV, Watchlist, Kids Mode, ActiVoice Remote Control, Chromecast Built In
Supported Apps Netflix, SonyLiv, Youtube, Prime Video, Zee5, Hotstar, Spotify, Google Play Store etc.

क्या है कीमत और ऑफर्स?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इस स्मार्ट टीवी की कीमत 40000 रुपए लिस्ट की गई है। Amazon Sale में इसकी कीमतों में 30 फीसदी की छूट दी जा रह है जिसके बाद इसे मात्र 27999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से 2550 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है लेकिन इसके लिए कुछ नियम और शर्तें लागू किए गए हैं। इसके अलावा आप कई और बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। अगर आपका बजट कम हो तो आप VU की इस 43 इंच वाली Smart TV को EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI कीमत 1338 रुपए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories