शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकAmazon Sale: गर्मी - पसीने को पल में फुर्र करने वाला ...

Amazon Sale: गर्मी – पसीने को पल में फुर्र करने वाला Bajaj Ceiling पंखा, 54% छूट पर खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: जून से पहले Samsung का 1.5 Ton 5 Star AC हुआ 54% सस्ता, मौका तुरंत लपके

Amazon Sale: गर्मी ने धीरे-धीरे अपना रंग दिखाना शुरु...

Amazon Sale: गर्मियां शुरु होने वाली हैं। ऐसे में इन से बचने के लिए लोग अभी से ही पंखे, कूलर और एसी को खरीदने लगे हैं। क्योंकि इस समय इनकी कीमत थोड़ी नरम चल रही हैं। अगर इन गर्मियों आप भी किसी अच्छे पंखें को खरीदने की सोच रहे हैं तो Amazon Sale में भारी छूट पर मिल रहा Bajaj Ceiling पंखा आपके काफी काम का साबित हो सकता है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Bajaj Ceiling Fan

क्योंकि इस पंखे पर अमेजन 54 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 3005 रुपए वाला Ceiling Fan 1379 रुपए में मिलेगा। यहां पर कई सौ रुपयों की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस पर EMI के साथ बैंक ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ आप बुक करके उठा सकते हैं। ये आपको गर्मी में ठंडी हवा देगा और पसीने और गर्मी से राहत दिलाएंगा।

Bajaj Ceiling Fan के फीचर्स

फीचर Bajaj Ceiling Fan
ब्लेड3 blades दिए गए हैं।
बिजली की बचत 1-STAR RATED जो कि, आपकी बिजली की बचत करेगा।
मोटर100% COPPER MOTOR मिल रही है।
वारंटी2-year product warranty मिल रही है।
यूजLiving Room, Bedroom, Dining Room कहीं पर भी लगवा सकते हैं।
स्पीड मोडस्पीड के 3 मोड दिए गए हैं।
धातुMetal का बना हुआ है।

Bajaj Ceiling Fan पर चल रहा ये ऑफऱ सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories