सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Sale: HP का Anti-Glare HD Laptop 12000 की छूट पर खरीदें,...

Amazon Sale: HP का Anti-Glare HD Laptop 12000 की छूट पर खरीदें, खासियत खरीदने पर कर देंगी मजबूर

Date:

Related stories

Amazon Sale: आज कल लैपटॉप स्कूली बच्चा हो या फिर कोई नौकरी करने वाला पेशेवर सभी के लिए जरुरी बन चुका है। बिना लैपटॉप के काम करना मुश्किल होता है। ऐसे में अगर आपका प्लान भी किसी अच्छे ब्रांडेड Laptop को खरीदने का कर रहा है तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में भारी छूट पर मिल रहे HP का Anti-Glare HD Laptop को 12000 से ज्यादा की छूट पर खरीद सकते हैं और पैसों को बचा सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ HP HD Laptop

अमेजन पर HP का 255 G8 Notebook PC,AMD Ryzen 3 3250U प्रोसेसर के साथ आने वाला 15.6 inch Anti-Glare HD Laptop 32 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 38729 रुपए की जगह 26380 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 12349 रुपए बचेंगे।यहां पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। ये एक 8GB RAM और 512GB SSD स्टोरेज के साथ आने वाला लैपटॉप है। जिसमें Numeric Keypad/AMD Radeon Graphics/Win 11 जैसी खूबियां मिलेंगी।

HP HD Multitouch 2in1 Laptop के फीचर्स

फीचर HP HD Multitouch 2in1 Laptop
हार्ड डिस्क512 GB हार्ड डिस्क
सीपीयूRyzen 3 का CPU मिल रहा है।
रैम8 GB रैम दी गई है।
ऑपरेटWindows 11 Pro पर ऑपरेट करता है।
अन्य खूबियांAnti-glare Display, Narrow bazel, HD, Numeric Keypad जैसी अन्य खूबियां मिल रही हैं।
कनेक्टिविटी फीचर्सUSB Type-C 5Gbps signaling rate; 2 USB Type-A 5Gbps signaling rate; 1 AC power; 1 HDMI 1.4b; 1 stereo headphone/microphone combo jackजैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिल रहे हैं।
स्मार्ट फीचर720p HD camera|Audio: Stereo speakers, integrated digital microphone स्मार्ट फीचर मिल रहे हैं।
बैटरी HP Long Life 3-cell, 41 Wh Li-ion की बैटरी मिल रही है।

HP HD Multitouch 2in1 Laptop पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories