Home टेक Amazon Sale: आधी कीमत पर खरीदें Realme Earbuds, पानी और पसीने में...

Amazon Sale: आधी कीमत पर खरीदें Realme Earbuds, पानी और पसीने में देंगे फुल म्यूजिक का आनंद

0
17
Amazon Sale
realme TechLife Buds

Amazon Sale: अगर आपको म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा शौक है और आप किसी ब्रांडेड Earbuds, को खरीदने की सोच रहे हैं तो यकीन मानिए ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में आधी कीमत पर Realme Earbuds मिल रहे हैं।Realme TechLife Buds पर 53 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 2999 रुपए की जगह 1399 रुपए में मिलेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की महाबचत की जा सकती है।

Amazon Sale में सस्ते हुए Realme Earbuds

ये बारिश और पसीने में भी आपको फुल म्यूजिक का मजा देंगे। इसमें IPX5 की रेटिंग दी गई है। जिसकी वजह से ये waterproof है जो, कि बारिश और पसीने दोनों से ही ईयरबड्स को बचाता है। ये Earbuds mic के साथ आते हैं। जिनमें AI ENC for Calls, Google Fast Pair, 28 Hours Total Playback with Fast Charging and Low Latency Gaming Mode जैसी खूबियां मिल रही हैं।

Realme Earbuds के फीचर्स

फीचर Realme Earbuds
आवाजAI Environment Noise Cancellation for calls जैसी खूबी मिल रही है। जो कि शोर में भी क्लियर आवाज देगी।
बैटरी लाइफ28 घंटे का प्लेबैक बैकअप मिल रहा है। 10 मिनट की चार्जिग पर 120 मिनट तक चलाया जा सकता है।
साउंड10mm Dynamic Bass Driver for Real HD Sound मिल रहा है।
सेफ्टीबारिश से बचने के लिए IPX5 की रेटिंग दी गई है।

Realme Earbuds पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।