शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: हजारों की छूट पर खरीदें ट्रांसपेरेंट Nothing Phone 1 5G,...

Amazon Sale: हजारों की छूट पर खरीदें ट्रांसपेरेंट Nothing Phone 1 5G, नींद उड़ाने को लुक ही काफी

Date:

Related stories

Amazon Sale: जब से नथिंग कंपनी ने अपना बेहद शानदार स्मार्टफोन Nothing Phone 2a को लॉन्च किया है। तब से इसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है।नंथिंग कंपनी अपने ट्रांसपेरेंट लुक और शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही वजह है कि, ये अपनी खासियतों से कई बड़ी कंपनियों को सीधे टक्कर देती है। ऐसे में अगर आपका मन भी कुछ अलग खरीदने का कर रहा है तो आप Amazon Sale पर सस्ते में मिल रहे Nothing Phone 1 5G फोन को आज ही बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही इसे खरीद सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Nothing Phone 1 5G फोन

अमेजन Nothing Phone 1 5G फोन पर 18 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 39999 रुपए की जगह 32999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के 7000 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

Nothing Phone 1 5G फोन के फीचर्स

फीचरNothing Phone 1 5G
स्टोरेज8 GB RAM और 256 GB ROM की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.55 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा50MP,50MP, 16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 778G+ Processor दिया जा रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12 पर ऑपरेट करता है।

Nothing Phone 1 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories