गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकAmazon Sale: भारी छूट पर 1551 रुपए की EMI पर खरीदें ट्रांसपेरेंट...

Amazon Sale: भारी छूट पर 1551 रुपए की EMI पर खरीदें ट्रांसपेरेंट Nothing Phone 1

Date:

Related stories

Amazon Sale: अपने ट्रांसपेरेंट लुक से यूजर्स के बीच काफी पसंद की जाने वाली नथिंग कंपनी ने अभी हालहि में अपना बजट फ्रेंडली फोन Nothing Phone 2a को लॉन्च किया है। जिस पर यूजर्स का काफी अच्छा रिएक्शन देखने को मिल रहा है। इस बीच ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में Nothing Phone 1 फोन सस्ता हो गया है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Nothing Phone 1

इस फोन पर अमेजन 16 फिसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 37999 रुपए वाला फोन 31999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 6 हजार रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ 1551 रुपए की किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

Nothing Phone 1 5G फोन के फीचर्स

फीचरNothing Phone 1 5G
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.55 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा50MP,50MP, 16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 778G+ Processor दिया जा रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12 पर ऑपरेट करता है।

Nothing Phone 1 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories