रविवार, मई 5, 2024
होमटेकखुलते ही कमरे को जमा देगा CARRIER का ये 2 टन वाला...

खुलते ही कमरे को जमा देगा CARRIER का ये 2 टन वाला AC, आधी कीमत पर खरीदने का ऑफर

Date:

Related stories

CARRIER AI Flexicool Convertible Inverter AC: अगर आप बढ़ती गर्मी को देखते हुए एयर कंडीशनर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर CARRIER AI Flexicool Convertible Inverter AC को आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस एसी पर 39 फीसदी की छूट के साथ कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिसके बाद यह एसी आप काफी भारी छूट पर खरीद सकते हैं। तो पढ़िए 2 टन की कूलिंग कैपेसिटी वाले इस एसी पर मिल रहे ऑफर और कीमत के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: WhatsApp ला रहा नया Short Video Massage फीचर! जानें कैसे करेगा काम

CARRIER AI Flexicool Convertible Inverter AC की स्पेसिफिकेशन

Model Name 24K ESTER EXi INVERTER R32 SPLIT AC_CAI24ES3R32F0
Brand CARRIER
Type Split
Capacity in Tons 2
Star Rating 3 Star BEE Rating
BEE Rating Year 2023
Color White
Series Ester EXI
Cooling and Heating No
Cooling Capacity 6300 W
Compressor High EER Rotary
Dehumidification Yes
Remote Control Yes
Refrigerant & Condenser Coil R – 32 & Copper

 

CARRIER AI Flexicool Convertible Inverter AC की कीमत

Flipkart पर यह एसी CARRIER AI Flexicool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 2 Ton 3 Star Split AI Flexicool Inverter Dual Filtration with HD & PM 2.5 Filter AC – White नाम से लिस्टेड है। यह 3 स्टार रेटिंग वाला एसी 1 और 2 टन कूलिंग कैपेसिटी के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है लेकिन हम इसके 2 टन कैपेसिटी वाले वेरिएंट की कीमत को बताने वाले हैं। इस एसी की असल कीमत 80890 रुपये बताई गई है लेकिन मिल रही 39 फीसदी छूट के बाद के बाद यह एसी आप 48999 रुपये में खरीद सकते हैं।

मिल रहे हैं ये ऑफर

इस एसी की ट्रांसेक्शन IDBI Bank के Debit and Credit Card से करने पर आपको 10 फीसदी का ऑफ मिल जाएगा। ऐसे ही इस एसी की पेमेंट आप Axis Bank के Credit Card and EMI Transactions और Citi Credit के Card and EMI Transactions के जरिए करते हैं तो आपको इस पर भी 10फीसदी का ऑफ मिल जाएगा। इस एसी पर 4000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है लेकिन इस मिल रहे ऑफर की कुछ नियम व शर्तें हैं। अगर इन सभी ऑफर का लाभ आपको एक साथ मिल जाता है तो इस एसी की कुल कीमत 40100 रुपये रह जाती है। ऐसे ही इस एसी पर कई और ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिनकी ज्यादा जानकारी के लिए Flipkart पर जाएं।

EMI का भी है विकल्प

वहीं अगर आप यह एसी EMI पर लेना चाहते इसका भी विकल्प उपलब्ध है। इस एसी को आप 9 महीने की 5445 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि एसी पर मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: स्टेनलेस स्टील वाली Fire-Boltt Legacy Smartwatch हुई लॉन्च, कॉलिंग से लेकर सेहत तक का रखती है ख्याल

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories