रविवार, मई 5, 2024
होमटेकस्टेनलेस स्टील वाली Fire-Boltt Legacy Smartwatch हुई लॉन्च, कॉलिंग से लेकर सेहत...

स्टेनलेस स्टील वाली Fire-Boltt Legacy Smartwatch हुई लॉन्च, कॉलिंग से लेकर सेहत तक का रखती है ख्याल

Date:

Related stories

Fire-Boltt Legacy: Fire-Boltt ने अपने Luxe कलेक्शन में नई स्टेनलेस स्टील डिज़ाइन वाली स्मार्टवॉच को पेश कर दिया है। कंपनी ने इसमें 1.43 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ वायरलेस चार्जिंग और स्टॉक मार्केट ट्रैकर जैसे कई शानदार फीचर्स दिए हैं। इसका डिजाइन स्टेनलेस-स्टील से बनाया गया है और इसमें दो बटन पुशर भी दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं इस Fire-Boltt Legacy स्मार्चवॉच की कीमत और फीचर्स के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: WhatsApp के Delete मैसेज देखना अब हुआ आसान, जानें वो ट्रिक जो चुटकियों में बना देगी आपका काम

Fire-Boltt Legacy स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन

इंडियन मार्केट में लॉन्च हुई इस Fire-Boltt Legacy स्मार्टवॉच में 1.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो कि 60Hz के रिफ्रेश रेट और 600 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है और ये ऑलवेज ऑन डिस्प्ले को भी सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस वॉच को IP68 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग मिली हुई है और यह ब्लूटूथ कॉलिंग के सपोर्ट के साथ मार्केट में आती है। इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, वायरलेस चार्जिंग, स्टॉक मार्केट ट्रैकर, वॉयस असिस्टेंस जैसे कई फीचर्स भी दिए गए हैं। इस ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली स्मार्टवॉच के बैटरी बैकअप कि बात जाए तो इसमें 330mAh की बैटरी आती है और यह एक बाच चार्ज करन पर 7 दिन तक चल सकती है। इसमें फाइंड माई फोन और हेल्थ वेलनेस रिमाइंडर जैसी कई अन्य फीचर्स भी दिए जाते हैं।

Model Fire-Boltt Legacy
Display 1.43 Inch Amoled
Battery 330Mah
Sports Mode 100+
IP Rating 68

 

Fire-Boltt Legacy स्मार्टवॉच की कीमत 

इस स्मार्टवॉच को भारत में 3999 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा गया है और इसकी पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और फायर बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर 25 मार्च के से शुरू होगी।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories