शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन! 55000 की छूट पर मिल...

Amazon Sale: सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन! 55000 की छूट पर मिल रहा Motorola razr 40, लुक -फीचर्स सब गजब

Date:

Related stories

Amazon Sale: इन दिनों यूजर्स के बीच फोल्डेबल फोन्स foldable phones को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि, टेक कंपनियां एक से बढ़कर एक फोल्डेबल फोन पेश कर रही हैं। लेकिन इनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि, आम ग्राहक चाहकर भी इन तक नहीं पहुंच पाता है। अगर आपका सपना भी फोल्डेबल फोन चलाने का है ,तो ये खबर और ऑफर्स सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको सबसे सस्ते मुड़ने वाले फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे भारी छूट पर Amazon Sale से अभी बुक कर सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Motorola razr 40 फोल्डेबल फोन

यहां पर Motorola razr 40 फोन 55000 सस्ता मिल रहा है। इसका बेहतरीन लुक और शानदार फीचर्स आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे। अमेजन पर 8GB RAM और 256GB Storage वाला फोन 55 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 99999 रुपए की जगह 44999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 55000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील मिल रही हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है।

Motorola razr 40 फोल्डेबल फोन के फीचर्स

फीचरMotorola razr 40
कैमराMain display 6.9 FHD+ pOLED display और External display 1.5 OLED display मिल रही है।
सेफ्टीसेफ्टी के लिए Corning Gorilla Glass Victus मिल रहा है।
बैटरी4200mAh non-removable बैटरी मिल रही है।
प्रोसेसरSnapdragon 7 Gen 1 का प्रोसेसर मिल रहा है।
रैम8GB LPDDR4X रैम और 256GB built-in UFS 2.2 की Storage मिल रही है।
कैमरा32MP selfie camera, 32MP, 64MP OIS , Laser Autofocus + Ambient Light Sensor Wide 13MP Ultra wide कैमरा मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13.0 पर ऑपरेट करता है।

Motorola razr 40 फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories