शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकAmazon Sale: मोटरोला के टॉप ट्रेडिंग 5G फोन Motorola Edge 50 Fusion...

Amazon Sale: मोटरोला के टॉप ट्रेडिंग 5G फोन Motorola Edge 50 Fusion को 1256 की EMI पर खरीदने का सुनहरा अवसर

Date:

Related stories

Amazon Sale: अमेरिकन कंपनी मोटरोला ने हालिह में अपना बेहद खास स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Fusion को लॉन्च किया था। ये फोन अपने लुक और फीचर्स के कारण चर्चाओं में आया था। इस फोन को अब किफायती EMI और बैंक ऑफर्स के साथ घर लाने का मौका मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज से ही बुक करके उठा सकते हैं। Amazon Sale ये मौका दे रहा है।

Amazon Sale से Motorola Edge 50 Fusion 5G फोन को खरीदें

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन इस Motorola Edge 50 Fusion 5G फोन को बैंक ऑफर्स के साथ 1256 रुपए की EMI पर बुक करने का मौका दे रही है। जिसके बाद आप इस Hot Pink कलर और 8GB RAM और 128GB Storage वाले फोन को अपना बना सकते हैं। ये फोन Hello के UI based Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। जिसमें 3 Years OS Upgrade और 4 Years of SMRs का अपडेट मिलता है।

इस फोन में 6.7 inch Full HD+ Display मिलेगी। जो कि, आपको एक अलग ही तरह का अनुभव देगी। बेस्ट फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इसमें
50MP, 13MP , 32MP Front कैमरा मिल रहा है। इसके साथ ही ये फोन
5000 mAh की पावरफुल Battery के साथ आता है। ये फोन 7s Gen 2 Processor पर चलता है। ये फोन काफी समय से टेक मार्केट में ट्रेडिंग फोन की लिस्ट में बना हुआ है। आप इसे खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 50 Fusion 5G फोन के फीचर्स

फीचरMotorola Edge 50 Fusion 5G फोन
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा50MP, 13MP , 32MP Front कैमरा मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की बैटरी मिल रही है।
प्रोसेसर7s Gen 2 Processor दिया गया है।
ऑपरेटिंग सिस्टमHello UI based Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

Motorola Edge 50 Fusion 5G फोन पर मिल रही ये डील सीमित समय के लिए है। जिन्हें कभी भी बदला जा सकता है। जल्द से जल्द आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories