शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकAmazon Sale: iPhone 15 Pro Max के दामों में भारी गिरावट, खरीदने...

Amazon Sale: iPhone 15 Pro Max के दामों में भारी गिरावट, खरीदने वालों की खुली किस्मत

Date:

Related stories

Amazon Sale: एप्पल के सबसे महंगे फोन में गिने जाने वाले iPhone 15 Pro Max फोन को खरीदने का हर किसी का सपना होता है। लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि, यूजर्स इसे खरीदने से पहले दस बार सोचते हैं और इसके सस्ता होने का इंतजार करते हैं। अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन इसकी ज्यादा कीमत होने के कारण अपनी इच्छा को पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो एक बार Amazon Sale की इस डील पर जरुर नजर डाल लें क्योंकि इस सेल में ये फोन भारी छूट पर मिल रहा है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ iPhone 15 Pro Max फोन

अमेजन iPhone 15 Pro Max फोन पर 7 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 159900 रुपए वाला फोन 148900 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 11000 रुपए बचेंगे। इस फोन पर 7219 रुपए की किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसके साथ ही कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ उठाकर आप सस्ते में इसे घर ला सकते हैं और पैसों की बचत कर सकते हैं।

iPhone 15 Pro Max फोन की खूबियां

इस फोन की खासियत पर नजर डालें तो इसमें टाइटेनियम डिज़ाइन के साथ टेक्सचर्ड मैट-ग्लास मिलता है। इसमें सिरेमिक शील्ड भी मिलती है। जो कि, किसी भी स्मार्टफोन ग्लास से ज्यादा मज़बूत है और पानी -धूल से फोन को बचाती है। इस फोन में 6.7 Super Retina XDR display मिलती है।

इसमें डायनेमिक आइलैंड मिलता है। जो कि, अलर्ट और लाइव नोटिफ़िकेशन को तेज़ी से दिखाता है। साथ ही ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ आपकी लॉक स्क्रीन नज़र में रहती है, इसलिए आपको जानकारी रखने के लिए उस पर टैप करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। इसमें A17 PRO CHIP का प्रोसेसर मिलता है। iPhone 15 Pro Max का कस्टमाइज़ेबल एक्शन बटन आपको पसंदीदा फीचर तक पहुंचने में मदद करेगा।

iPhone 15 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 15 Pro Max
डिस्प्ले6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले मिल रही है।
प्रोसेसरA17 बायोनिक प्रोसेसर पर चलता है।
सेफ्टीIP68 की सेफ्टी रेटिंग धूल और पानी से बचाने में मदद करती है।
चार्जरUSB Type-C पोर्ट चार्जर के साथ आता है।
कैमरा48 megapixel primary lens, 12 megapixel periscope camera, 5x optical zoom, 12 megapixel front camera मिलता है।
ऑपरेटiOS 17 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।
सिम Nano-SIM/ eSIM मिलते हैं।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिलेगी।

इस फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories