गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Sale: धाकड़ फीचर्स से लैस Realme C55 फोन को 9000 से...

Amazon Sale: धाकड़ फीचर्स से लैस Realme C55 फोन को 9000 से कम में खरीदने का सुनहरा मौका, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी अच्छे SmartPhone को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में Realme C55 को 9000 से कम में खरीदने का बेहतरीन मौका मिल रहा है।

Amazon Sale में Realme C55 फोन मिल रहा सस्ता

अमेजन Realme C55 फोन पर 38 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 13999 रुपए की जगह 8749 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 5250 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी ऑफर मिल रहा है। जिसका लाभ किफायती किस्तों में उठाया जा सकता है। ये एक 4G फोन है। जिसमें  6GB RAM और 64GB Storage मिल रही है। इसे सस्ते में खरीदने का ये एक बेहतरीन मौका है।

Realme C55 फोन के फीचर्स

फीचरRealme C55
स्टोरेज6 GB RAM और 64 GB ROM मिल रही है। जिसे Expandable Upto 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले 6.72 इंच की 90 Hz FHD+ display मिल रही है।
प्रोसेसरMediatek Helio G88 Chipset के साथ Mediatek Helio G88 processor मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
चार्जर33 W SUPEVOOC का चार्जर मिल रहा है।
कैमरा64MP +,2MP , 8MP Front Camera, 64 MP AI Camera के साथ 64 MP AI camera मिल रहा है।

Realme C55 फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories