शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: अलविदा चर्बी! भारी छूट पर 630 की EMI पर खरीदें...

Amazon Sale: अलविदा चर्बी! भारी छूट पर 630 की EMI पर खरीदें Treadmill, मोटापे से मिलेगी मुक्ति

Date:

Related stories

Amazon Sale: इन दिनों अधिकतर लोग बढ़ते हुए मोटापे से परेशान हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी बढ़ रही चर्बी को कम करना चाहते हैं लेकिन जिम नहीं जा पा रहे हैं तो, घर को ही जिम बना सकते हैं। जी हां रनिंग के लिए बहुत ही सस्ते में ट्रेडमिल मशीन मिल रही है। जिसे आप तुरंत ही Amazon Sale से बुक कर सकते हैं। यहां पर किफायती कीमत में EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठा सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ती मिल रही Treadmill

अमेजन पर Cockatoo WP-200 1.5HP – 3HP Peak Motorized Treadmill 57 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 29999 रुपए की जगह 12990 रुपए में पड़ेगा। यहां पर ग्राहक को 17009 रुपए की महाबचत होगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ 630 रुपए की EMI का भी विकिल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है।

इस तरह ये Walking Pad for Home, Foldable Treadmill आपको सस्ते में मिल सकती है। इसमें Max Speed- 8 Km/Hr, Max Weight 110 Kg और 1 साल की वारंटी मिल रही है। ये चीनी कंपनी Cockatoo की ट्रेडमिल है।

Treadmill के फीचर्स

फीचरTreadmill
मोटरDC-Motorised | Motor horsepower data: 1.5HP Continuous – 3HP Peak की मोटर दी गई है।
स्पीड1-8 km/hr||Advised to use voltage stabilizer की स्पीड मिलती है।
वेट सपोर्ट90Kg, Running 60 Kg, Walking 90Kg का वेट सपोर्ट मिलता है।
खूबियां‎Foldable, Compact Design, Wheeled, Heart Rate Monitor जैसी खूबियां हैं।
अन्य फीचर‎User Manual, Safety Key, Tool Kit जैसे अन्य फीचर मिल रहे हैं।

Treadmill पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories