शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: 19000 से ज्यादा की महाबचत के साथ मिल रहा है...

Amazon Sale: 19000 से ज्यादा की महाबचत के साथ मिल रहा है Google Pixel 7 मोबाइल, रुके तो निकल जाएगी शानदार डील

Date:

Related stories

Amazon Sale: अमेरिका की टेक कंपनी गूगल अक्सर अपने कस्टमर्स के लिए नई-नई चीजों को लॉन्च करती रहती है। ऐसे में गूगल के नए फोन से लेकर गूगल के बाकी के सभी प्रोडक्ट भी काफी बढ़िया फीचर्स से लैस होते हैं। अगर आपको भी गूगल के आइटम पसंद आते हैं तो आपको बता दें कि इन दिनों गूगल के एक जानदार फोन को सस्ते में खरीदने का ऑफर चल रहा है। हम बात कर रहे हैं Google Pixel 7 स्मार्टफोन की। जानिए क्या है इस धाकड़ फोन की खूबियां और ऑफर।

Google Pixel 7 के खास फीचर्स

मॉडल Google Pixel 7
RAM 8 GB
Processor Google Tensor G2
Display 6.3 inches (16 cm)
Battery 4355 mAh
Rear Camera 50 MP + 12 MP
Front Camera 10.8 MP

 

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

Google Pixel 7 पर ऑफर की पूरी जानकारी

गूगल कंपनी के इस शानदार फोन को अमेजॉन से काफी बढ़िया डील में खरीदा जा सकता है। इस फ्लैगशिप फोन को अमेजॉन वेबसाइट पर 64990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। साथ ही इस पर 30 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस  भारी छूट के बाद गूगल फोन का दाम कम होकर 45220 रुपये रह जाता है। इस डील में सीधे तौर पर 19770 रुपये की बचत होगी। साथ ही कई बैंक ऑफर का भी फायदा मिलेगा।

25000 रुपये का हो सकता है फायदा

इस पर ईएमआई का विकल्प भी दिया गया है। इसके अलावा इस फोन पर 25000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस डील का फायदा लेने के लिए वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि अमेजॉन का ये ऑफर एक लिमिटेड समय के लिए हो सकता है। इस ऑफर को कभी भी बंद किया जा सकता है या फिर इसमें कुछ बदलाव भी हो सकता है। इस डील की ज्यादा जानकारी के लिए आपको अमेजॉन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories